Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मथुरा का लाल हेमंत बृजवासी बना Rising Star 2 का विजेता, पहले भी रह चुका है Saregamapa Little Champs का विनर

मथुरा के रहने वाले हेमंत बृजवासी ने सिंगिंग रिएलिटी शो Rising Star सीजन 2 का खिताब जीत लिया हैं। हेमंत ने फिनाले में विष्णुमाया रमेश, रोहनप्रीत सिंह और जैद अली को हराकर खिताब अपने नाम किया।

मथुरा का लाल हेमंत बृजवासी बना Rising Star 2 का विजेता, पहले भी रह चुका है Saregamapa Little Champs का विनर
X

मथुरा के रहने वाले हेमंत बृजवासी ने सिंगिंग रिएलिटी शो Rising Star सीजन 2 का खिताब जीत लिया हैं। हेमंत ने फिनाले में विष्णुमाया रमेश, रोहनप्रीत सिंह और जैद अली को हराकर खिताब अपने नाम किया है।

बता दें कि सीजन दो के विजेता के तौर पर हेमंत को ईनाम में 20 लाख रूपये का ईनाम मिला हैं। गौरतलब है कि हेमंत 2009 में सारेगामापा लिटिल चैम्पस सीजन 3 के विजेता भी रह चुके हैं। इसके इलावा हेमंत ने इंडियाज गॅाट टैलेंट और जो चीता वही सिकंदर जैसे टीवी रियलटी शो में हिस्सा ले चुके हैं।

आपको बता दें कि रविवार को हुए फिनाले में हेमंत ने राजिंग स्टार सीजन 2 का खिताब शो के जज शंकर महादेवन, मोनाली ठाकुर और दिलजीत दोसांझ की मौजूदगी में जीता। हेमंत बृजवासी ने शो के फिनाले में टॅाप-4 में विष्णुमाया रमेश, रोहनप्रीत सिंह और जैद अली के साथ जगह बनाई थी।

ये भी पढ़ेः15 जून को टकराएंगे 'भगवान' और 'भाईजान', रेस 3 और काला एक साथ होगी रिलीज

फिलाने में जैद अली के एलिमिनेशन के बाद रोहनप्रीत और विष्णुमाया को 78 फीसदी वोट मिले, जबकी वहीं हेमंत 83 फीसदी वोट पाकर सीजन 2 की ट्राफी अपने नाम की। हेमंत के शो जितने के बाद से ही सोशल मीडिया पर उनको बधाई देने वालों का ताता लग गया हैं। लोग हेमंत को सोशल मीडिया पर जमकर बधाईयां दे रहे हैं।

आपको बता दें कि सिंगिंग रिएलिटी शो Rising Star में लाइव वोटिंग के जरिए कंटेस्टेंट की किस्मत का फैसला किया जाता हैं। Rising Star Season 2 पिछले तीन महीने से जारी था जिसमें देशभर कौने-कौने से अपने गाने का हुनर दिखाने के लिए कंटेस्टेंट हिस्सा लेने आए हुए थे।

बता दें कि राइजिंग स्टार सीजन 2 में कंटेस्टेंट के तौर पर हेमंत के साथ उनके भाई अजय, होशियार और चेतन भी चुने गए थे। अजय, होशियार जल्द ही बाहर हो गए थे। लेकिन चेतन ग्रांड फिनाले तक हेमंत के साथ रहे और आखिर में बाहर हुए। सारेगामापा में आने से पहले हेमंत अपने पिता हुकुम ब्रजवासी के साथ माता के जागरण और भजन संध्‍या में गाया करते थे।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story