logo
Breaking

शादी के पहले ही अनुष्का को विराट की पत्नी कह कर बुलाने लगे थे लोग, इन नामों से बुलाते थे विराट अपनी हबी को

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली अपना 30वां जन्मदिन मना रहे हैं। विराट कोहली ने मात्र 3 साल की उम्र से ही क्रिकेट खेलना शुरु कर दिया था।

शादी के पहले ही अनुष्का को विराट की पत्नी कह कर बुलाने लगे थे लोग, इन नामों से बुलाते थे विराट अपनी हबी को

आज भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली का 30वां जन्मदिन है। विराट कोहली ने मात्र 3 साल की उम्र से ही क्रिकेट खेलना शुरु कर दिया था। जल्द ही विराट क्रिकेट की दुनिया में अलग नाम बनते चले गए।

विराट कोहली ने अपनी जिंदगी में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं। लेकिन जल्द ही विराट ने अपनी जिदंगी में एक महान मुकाम हासिल कर लिया। विराट और अनुष्का दोनों की लव-स्टोरी भी काफी दिलचस्प है।

दोनों की मुलाकात एक ऐड के दौरान ही हुई थी। दोनों ने एक ऐड में साथ काम किया है। जिसके बबाद धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती और गहरी होती गई और ये रिश्ता जल्द ही प्यार में तब्दील हो गया।

कई सालों की डेटिंग के बाद दोनों ने पिछले साल 11 दिसंबर 2017 को चोरी छिपके इटली के तुस्केनी में शादी की। शाद आप ये नहीं जानते होंगे विराट अपनी हबी को दो नामों से बुलता थे।

बता दें कि विराट अपनी पत्नी अनुष्का को 'नींबू' और 'नुस्खी' कहकर बुलाते थे। लेकिन दोनों की शादी से पहले ही एक आस्ट्रेलियन कमेंटेटर माइकल स्लेटर ने 2014 में अनुष्का को विराट की पत्नी कह दिया था।

Share it
Top