Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

दर्शकों को नहीं भाई सुकीर्ति कांडपाल, घर आए दो नए मेहमान

गौतम को करिश्मा ने बनाया हीरो

दर्शकों को नहीं भाई सुकीर्ति कांडपाल, घर आए दो नए मेहमान

मुंबई. इन दिनों टीवी पर काफी चर्चा बटोर रहा बिग बॉस सीजन 8 लगता है दिलचस्प ट्विस्ट्स के लिए भी जाना जाएगा। पहले दिन से ही घर में काफी ट्विस्ट देखने को मिले। जहां आम तौर पर शनिवार को एलिमीनेशन हुआ करता था वो इस बार रविवार को हुआ।

घर में सबको लग रहा था कि गौतम गुलाटी बाहर होंगे जबकि हुआ बिलकुल उलट क्यूंकि जनता को सुकीर्ति रास नहीं आई। जनता के वोट के आधार पर सुकीर्ति कांडपाल को घर से बाहर का रास्ता देखना पड़ा। सुर्कीति के साथ ही प्रणीत और गौतम इस बार नॉमिनेट थे। लेकिन सलमान ने शनिवार को ही प्रणीत को सेफ बता दिया था।

अंत में सबके मूड को खुशनुमा बनाने के लिए सलमान खान ने पुनित इस्सर से फिल्म 'किक' के गाने 'जुम्मे की रात' गाने पर डांस करवाकर माहौल को रंगीन बना दिया। यह डांस सुकीर्ति को डेडिकेट था। पुनित ने सलमान स्टाइल में जबरदस्त डांस कर सबको इंटरटेन किया और सुकीर्ति के दर्द को भी कुछ देर के लिए कम जरूर कर दिया।

सुकीर्ति को 'हैंगओवर' अवॉर्ड देने के लिए कहा गया, जो अपने दोस्तों को देना था और उन्होंने यह अवॉर्ड उपेन और आर्य को दिया। दूसरा अवार्ड 'काला धब्बा' था जो सुकीर्ति ने गौतम को दिया।

इसके बाद बारी 'बिग बम' की थी। गौतम और प्रणीत में से किसी एक को सेवक की भूमिका से आजाद करना था और उसकी जगह किसी और को बिठाना था। सुकीर्ति ने प्रणीत को सेवक की भूमिका से आजाद किया और प्रीतम को नया सेवक बना दिया।

नीचे की स्लाइड्स में देखिए, घर से जुड़ी बातें-

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि और हमें फॉलो करें ट्विटर पर-
Next Story
Share it
Top