logo
Breaking

अवैध निर्माण मामला: कपिल शर्मा और इरफान खान के खिलाफ केस दर्ज

शिवसेना ने कपिल शर्मा को चुनौति दी है कि वह रिश्वत मांगने वाले अधिकारी का नाम सार्वजनिक करें।

अवैध निर्माण मामला: कपिल शर्मा और इरफान खान के खिलाफ केस दर्ज
मुंबई. रिश्वत मामले को लेकर कॉमेडियन कपिल शर्मा की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। राज ठाकरे की पार्टी एमएनएस के बाद अब मुंबई महानगरपालिका ने (बीएमसी) ने भी कपिल शर्मा के खिलाफ ओशिवारा पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। इस रिपोर्ट में कपिल के साथ ही ऐक्टर इरफान खान का भी नाम दर्ज है। दोनों अभिनेताओं के खिलाफ एक ही बिल्डिंग में अवैध निर्माण के मामले में केस दर्ज हुआ है। कपिल शर्मा के अलावा अभिनेता इरफान खान का फ्लैट भी उसी बिल्डिंग में है जिसके लिए बीएमसी ने दोनों को नोटिस जारी किया था।
कपिल ने ट्विटर पर जानकारी दी
एनडीटीवी की खबर के अनुसार, गोरेगांव में डीएचएल एन्क्लेव की बिल्डिंग में पांचवीं मंजिल पर इरफान का फ्लैट है। बीएमसी ने कपिल शर्मा और इरफान खान के साथ कुछ और लोगों को भी नोटिस दिया था। गौरतलब है कि हाल ही में कमीडियन कपिल शर्मा ने बीएमसी के अधिकारियों पर पांच लाख रुपए घूस मांगने का आरोप लगाया है। कपिल ने ट्विटर पर यह जानकारी दी थी। उन्होंने ट्विटर पर प्रधानमंत्री को टैग करते हुए 'अच्छे दिन' पर तंज भी कसा था। कपिल के इस ट्वीट के बाद महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कार्रवाई का भरोसा दिया था।
शिवसेना ने कपिल शर्मा को चुनौति दी
हालांकि इस ट्वीट के बाद राजनीतिक दलों ने कपिल पर कार्रवाई की धमकी भी दी थी। शिवसेना ने कपिल शर्मा पर गुंडा ऐक्ट लगाने की मांग की थी। वहीं राज ठाकरे की पार्टी एमएनएस ने बीएमसी कर्मचारियों द्वारा रिश्वत मांगे जाने पर चुप रहने और कंस्ट्रक्शन नियमों का उल्लघंन करने की शिकायत दर्ज कराई है। शिवसेना ने कपिल शर्मा को चुनौति दी है कि वह रिश्वत मांगने वाले अधिकारी का नाम सार्वजनिक करें।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Share it
Top