Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Luka Chuppi Box Office Collection Day 1 : बॉलीवुड मसाला ''लुका छुपी'' दर्शकों को आई पसंद, जानिए पहले दिन कितना किया कलेक्शन

कार्तिक आर्यन, कृति सैनॉन, पंकज त्रिपाठी और विनय पाठक की फिल्म ''लुका छुपी'' ने पहले ही दिन साबित कर दिया है कि इस फिल्म में दम है जो बॉक्स ऑफिस पर आगे भी देखने को मिलेगा। लिवइन रिलेशन के विषय पर बनी फिल्म ''लुका छुपी'' को दर्शकों ने किया पास ।

Luka Chuppi Box Office Collection Day 1 : बॉलीवुड मसाला

कार्तिक आर्यन, कृति सैनॉन, पंकज त्रिपाठी और विनय पाठक की फिल्म 'लुका छुपी' ने पहले ही दिन साबित कर दिया है कि इस फिल्म में दम है जो बॉक्स ऑफिस पर आगे भी देखने को मिलेगा। फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 7.5 करोड़ रुपए की कलेक्शन किया।

लिवइन रिलेशन के विषय पर बनी फिल्म 'लुका छुपी' युवा वर्ग में खासकर पसंद की जा रही है। फिल्म के डायरेक्टर लक्ष्मण उतेकर ने एक सीरियस टॉपिक को सिचुएशनल कॉमेडी के अंदाज में पेश किया है जो दर्शकों को फिल्म की तरफ आकर्षित कर रहा है ।

बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट

फिल्म 'लुका छुपी' को भारत में 2100 स्क्रीन और ओवरसीज में 407 स्क्रीन पर रिलीज किया गया है । फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 7.5 करोड़ का कलेक्शन किया । ट्रेड पंडितों को उम्मीद है की फिल्म 'लुका छुपी' वीकेंड पूरा होते होते 25 करोड़ का कारोबार आसानी से कर लेगी। 30 करोड़ के बजट में बनी 'लुका छुपी' को हिट होने के लिए 60 करोड़ के कलेक्शन का इंतजार है। इस फिल्म के लिए इतना कलेक्शन करना आसान लग रहा है लेकिन 100 करोड़ क्लब में जाना मुश्किल है।

कहानी और गीत संगीत

फिल्म 'लुका छुपी' की कहानी का आधार लिवइन रिलेशन पर है। गुड्डू और रश्मि के किरदार में कार्तिक आर्यन और कृति सैनॉन हैं जो शादी न कर लिवइन में जाते है फिल्म में कई ट्विस्ट है जो दर्शकों को खूब हसाते हैं। एक अच्छी स्टारकास्ट के साथ फिल्म का संगीत केतन सोढा ने दिया है जो बढ़िया है 'पोस्टर लगवा दो' और 'कोका कोला' गाने पसंद किये जा रहे हैं।

फिल्म 'लुका छुपी' के साथ 'सोनचिरैया' भी रिलीज हुए है लेकिन 'लुका छुपी' को ज्यादा स्क्रीन मिलना और फिल्म का कम बजट इसके फायदे को और भी बढ़ा देते हैं। रोमांस, कॉमेडी, इमोशंस और बढ़िया गीत संगीत इस फिल्म को एक एंटरटेनिंग फिल्म बनाता है जिसका दर्शक भरपूर मजा ले रहे हैं।

Next Story
Top