Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मुंबई की हरप्रीत ने जीती सुपर मॉम्स की ट्रॉफी, चाहती हैं दीपिका-रणवीर को कोरियोग्राफ करना

डीआईडी सुपरमॉम्स के ग्रैंड फिनाले के साथ ही इस शो में 15 बेहतरीन डांसिंग सुपर मॉम्स का सफर भी समाप्त हुआ।

मुंबई की हरप्रीत ने जीती सुपर मॉम्स की ट्रॉफी, चाहती हैं दीपिका-रणवीर को कोरियोग्राफ करना
X
मुंबई. जी-टीवी ने मांओ के लिए अपने बेहद लोकप्रिय डांस रियलिटी शो (गुडनाइट एडवांस्ड एक्सप्रेस डीआईडी सुपर मॉम्स) के विजेता की घोषणा कर दी है। एक बेहद कड़े मुकालबे में कांटे की टक्कर के बीच हरप्रीत खत्री को देश के लाखों लोगों ने वोट दकर विजयी बना दिया। डीआईडी सुपर मॉम्स का ग्रैड फिनाले सितारों से सजा रहा, जिसमें वरुण धवन, श्रद्धा कपूर और सुशांत सिंह राजपूत अपनी पंसदीदा सुपर मॉम्स का हौसला बढ़ाने सेट पर पहुंचे।
अपनी आगामी फिल्म (एबीसीडी) के कलाकारों के साथ पहुंचे वरूण और श्रद्धा ने फाइनलिस्ट्स के साथ जमकर कदम थिरकाए। उन्होंने सुन साथिया और हैप्पी बर्थडे जैसे गाने पर शानदान परफार्मेंस देखकर दर्शकों को मुग्ध कर दिया। सुशांत सिंह राजपूत और शो के जज गीता कपूर और टेरेंस जुइस के हाथों विजेता को प्रतिष्ठित कर सौंपा गया। करण वाही और रवि दूबे ने यह एपिसोड को होस्ट किया जिसमें गोविंदा और करिश्मा कपूर की मशहूर जोड़ी ने इस एपिसोड को होस्ट किया जिसमें गोविंदा और करिश्मा कपूर की मशहूर जोड़ी ने अपने चार्टबस्टर गानों की मेडली पर धमाकेदार परफार्मेंस दी।
इस शाम की खास परफार्मेंस में स्किपर्स सनम जौहर, प्रिंस और सिद्धेश पाई का हैरतअंगेज एक्ट शामिल था, जिसने दर्शकों का उत्साह नए स्तर पर पहुंचा दिया। वरूण और सुशांत ने अपने चुटकुलों का तड़का लगाते हुए कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर की खूब टांग खींची। सिद्धार्थ भी अलग-अलग अवतारों में नजर आए जिसे देखकर दर्शक हंसते-हंसते लोटपोट हो गए।
डीआईडी सुपरमॉम्स के ग्रैंड फिनाले के साथ ही इस शो में 15 बेहतरीन डांसिंग सुपर मॉम्स का सफर भी समाप्त हुआ जिन्होंने अपनी पावरहाउस परफार्मेंस से आपके टीवी स्क्रीन को जगमगा दिया था। इस शो ने देश की लाखों मांओं को यह उम्मीद दी कि घर की रोज की जिम्मेदारियों के अलावा भी जिंदगी में बहुत कुछ है और वह अपनी छिपी प्रतिभा को भी निखार सकती हैं और अपने सपने पूरे कर सकती हैं। ग्रैंड फिनाले की विजेता को बधाई देते हुए जज गोविंदा ने कहा हरप्रीत को हार्दिक बधाईयां। उन्होंने ऑडिशन से लेकर अब तक हमेशा अपने डांसिंग टैलेंट से हमें बांधे रखा। अपने योग्य स्किपर सिद्धेश से लेकर अब तक हमेशा अपने डांसिंग टैलेंट से हमे बांधे रखा।

नीचे की स्लाइड्स में पढ़िए, -

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story