Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सिल्वर स्क्रीन पर इस साल फिर धमाल मचाएंगी दीपिका- शाहरुख से लेकर आमिर करीना तक की जोड़ी

साल 2022 (New Year 2022) फिल्म इंडस्ट्री के लिए नई उम्मीदें लेकर आया हैं। वहीं बॉलीवुड (Bollywood) के फैंस के लिए भी ये साल काफी खास होनें वाला है, उनकी फेवरेट जोड़ियां एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं।

सिल्वर स्क्रीन पर इस साल फिर धमाल मचाएंगी दीपिका- शाहरुख से लेकर आमिर करीना तक की जोड़ी
X

साल 2022 (New Year 2022) फिल्म इंडस्ट्री के लिए नई उम्मीदें लेकर आया हैं। वहीं बॉलीवुड (Bollywood) के फैंस के लिए भी ये साल काफी खास होनें वाला है, उनकी फेवरेट जोड़ियां एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। दर्शकों की कई पसंदीदा जोड़ियां (Bollywood Hit Jodi) जिन्हें उनकी पिछली फिल्मों में खूब पसंद किया था फिर से बड़े पर्दे पर अपना जादू चलाने वाली हैं। अब जब ये हिट जोड़ियां साथ में आएंगी तो लोगों में एक्साइटमेंट के साथ साथ इनके रोल को लेकर के सवाल भी हैं। तो चलिए आपको बतातें हैं कि इस साल आपके लिए आपके पसंदीदा स्टार्स ने क्या खास तैयार किया है।

शाहरुख खान- दीपिका पादुकोण


बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukoen) पहली बार साथ नजर आए थे साल 2007 में आई फिल्म 'ओम शांति ओम' (Om Shanti Om) में, इसके बाद वह फिल्म 'चेन्नई एक्सप्रेस' (Chennai Express) और 'हैप्पी न्यू ईयर' (Happy New Year) में साथ नजर आए। इन दोनों की जोड़ी को दर्शक काफी पसंद करते हैं, तो फैंस के लिए खुशखबरी है। ये कपल मच अवेटेड फिल्म 'पठान' (Pathan) में एक बार फिर साथ आकर धमाल मचाने वाला है।

आमिर खान- करीना कपूर


मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) फिल्म 'थ्री इडियट्स' (3 Idiots) में नजर आए थे। इसके बाद दोनों 'तलाश' (Talaash) फिल्म में साथ नजर आए। अब ये दोनों फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chadha) में फिर से साथ दिखाई देंगे। आमिर की 'लाल सिहं चड्ढा' हॉलीवुड फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' (Forest Gump) का हिन्दी वर्जन है।

अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर


अक्षय कुमार (Akshay Kumar) फिल्म 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' (Toilet: Ek Prem Katha) में भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) के साथ नजर आए थे। ये एक सोशल ड्रामा फिल्म थी जिसमें अक्षय और भूमि, पति और पत्नी बने थे। साल 2017 में आई 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' के पूरे पांच साल बाद दोनों आनंद एल राय (Aanand L Rai) की फिल्म 'रक्षाबंधन' (Raksha Bandhan) में साथ नजर आने के लिए तैयार हैं।

कार्तिक आर्यन और कृति सेनन


कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की जोड़ी को साल 2019 में आई फिल्म 'लुका छुपी' (Luka Chuppi) में दर्शकों ने खूब पसंद किया। तो अब दोनों को एक साथ 'शहजादा' (Shehzaada) की शूटिंग करते हुए दिल्ली में देखा गया है।

टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन


कृति सेनन साल 2014 में आई फिल्म 'हीरोपंती' (Heropanti) में अपने पहले को- एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के साथ एक बार फिर नजर आने वाली हैं। जहां पहली फिल्म में दोनों की कैमिस्ट्री को लोगों ने खूब सराहा था, वहीं अब डायरेक्टर विकास बहल (Vikas Bahl) की अपकमिंग फिल्म 'गणपत' (Ganapath) से फैंस को काफी उम्मीदें हैं।

Next Story