Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

कार्तिक आर्यन के सर चढ़ा सफलता का नशा, बेवजह गवाई अच्छी फिल्म

फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ के हिट होने के बाद कार्तिक आर्यन लड़कियों के चार्मिंग ब्वॉय हो गए लेकिन ''लुका छुप्पी'' के सुपरहिट होने से कार्तिक के सर सफलता का नशा चढ़ गया है कार्तिक ने कई बड़े प्रोजेक्ट को न कहना शुरू कर दिया है जबकि उन्हें इंडस्ट्री में आये कुछ ही वक़्त बीता है, जानिए क्यों कर रहे हैं कार्तिक फिल्मों को ना

कार्तिक आर्यन के सर चढ़ा सफलता का नशा, बेवजह गवाई अच्छी फिल्म

फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ के हिट होने के बाद कार्तिक आर्यन लड़कियों के चार्मिंग ब्वॉय हो गए हैं। न्यू कमर एक्ट्रेस सारा अली खान भी कार्तिक की दीवानी हैं, उनके साथ डेटिंग पर जाना चाहती हैं। यह बात उन्होंने चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में कही। सारा ने इस शो में यह भी कहा कि कार्तिक को वह प्रोमिसिंग एक्टर मानती हैं।

जब सारा ने यह कहा तो बॉलीवुड मेकर्स तुरंत उनके साथ कार्तिक आर्यन की पेयर मैच करने में जुट गए। उधर कार्तिक ने भी इच्छा जताई कि वे भी सारा के साथ फिल्म करने के लिए तैयार हैं बशर्ते कहानी दमदार हो। लेकिन अभिनेता और अभिनेत्री की जोड़ियां बनाने में माहिर बॉलीवुड के चंद मेकर्स आज भी कहानी को उतनी अहमियत नहीं देते, जितनी देना आज की बड़ी जरूरत है। ये सारे फिल्म मेकर्स इस बात से दुखी हो गए जब कार्तिक ने सारा के साथ काम करने के लिए दमदार कहानी की शर्त भी रख दी।

कार्तिक-सारा को लेकर जो मेकर्स फिल्म साइन करने के लिए लालायित थे, जब उन्होंने यह सुना कि कार्तिक को हीरोइन से नहीं, दमदार कहानी से मतलब है तो उन्होंने कार्तिक-सारा को लेकर फिल्म बनाने का इरादा त्याग दिया। इस तरह कार्तिक के हाथों से सारा के साथ फिल्में करने के मौके छूट गए। क्योंकि फिल्म मेकर्स के पास ऐसी कहानियां नहीं हैं, जो कार्तिक के कहे अनुसार दमदार हों। फिलहाल कोई भी फिल्म मेकर कार्तिक-सारा को लेकर फिल्म अनाउंस नहीं कर रहा है। कार्तिक ने जब यह सुना तो मन ही मन उन्हें अफसोस हुआ कि नाहक ही उन्होंने सारा के साथ काम करने के लिए दमदार कहानी की बात कही।

दूसरी ओर कार्तिक को एक बड़े प्रोडक्शन हाउस ने बहुत पहले अपनी फिल्म के लिए साइन किया था। इससे पहले कि इस फिल्म की शूटिंग शुरू होती, कार्तिक को अपने सूत्रों से पता चला कि इस फिल्म में वह इंटरवल तक ही दिखाई देंगे। यह सुनकर कार्तिक ने फिल्म छोड़ दी। कार्तिक का कहना है कि अगर वह फिल्म में सिर्फ इंटरवल तक ही होंगे तो उनके फिल्म में होने का तुक नहीं बनता। इस तरह कार्तिक ने एक नहीं, कई ऐसे मौके गंवाए, जो उनके करियर को आगे बढ़ाते।

कार्तिक आप शायद भूल गए कि अभी आप इतने बड़े स्टार नहीं हुए हैं कि अपनी शर्तों पर फिल्में करें, इसलिए शेखी न दिखाएं।

Next Story
Top