Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Coronavirus: सलमान और रोहित शेट्टी के बाद अमिताभ बच्चन ने मदद के लिए बढ़ाया हाथ, 1 लाख परिवारों के राशन का उठाएंगे खर्च

कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन के बीच लाखों डेली वर्कर्स हुए प्रभावित। मदद के लिए फिल्म इंडस्ट्री के अभिनेताओं ने मदद के लिए बढ़ाया हाथ। अब अभिताभ बच्चन देंगे 1 लाख परिवारों का राशन

Coronavirus: सलमान और रोहित शेट्टी के बाद अमिताभ बच्चन ने मदद के लिए बढ़ाया हाथ, 1 लाख परिवारों के राशन का उठाएंगे खर्च

कोरोना वायरस (Coronavirus) के संक्रमण को रोकने के लिए देश में लॉकडाउन (Lockdown) कर दिया गया है। ऐसे में फिल्म उद्योग में भी लाखों का नुकसान हुआ है। यहां फिल्म रिलीज (Film Release) से लेकर शूटिंग भी बंद कर दी गई है। इसके चलते लाखों डेली वर्कर्स (Daily Worker's) के सामने खाने तक का संकट खड़ा हो गया है। उनका परिवार लॉकडाउन के बीच खाने के लिए तरस गया है। जिसे देखते हुए अभी सलमान खान और रोहित शेट्टी ने फिल्म जगत से जुडे लाखों मजदूरों को रुपये देकर उनकी मदद करने का ऐलान किया था तो वहीं अब बिग बी यानि अमिताभ बच्चन ने भी मदद के लिए हाथ आगे बढ़ा दिये है। अमिताभ बच्चन ने एक लाख लोगों के घरों का राशन का खर्च उठाने की जिम्मेदारी ले ली है।

मीडिया रिपोर्ग्स के अनुसार , अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने इस महामारी से प्रभावित डेली वेज वर्कर्स के एक लाख परिवारों को एक महीने का राशन देने का वादा कर दिया है। इतना ही नहीं वह अपनी मदद आल इंडिया फ़िल्म एम्पलाइज कनफेडरेशन से जुड़े वेज वर्कर्स को देंगे। अमिताभ के इस कदम को सोनी पिक्चर्स नेटवर्क इंडिया और कल्याण जेवलर्स का भी स्पोर्ट्स मिल रहा है। जिसकी जमकर सराहना भी की जा रही है। वहीं इस संबंध में सोनी पिक्चर ने खुद घोषणा कर जानकारी शेयर की है। जिसमें कहा गया कि 'जिस अभूतपूर्व स्थिति में हैं, उसमें अमिताभ बच्चन द्वारा शुरू की गई पहल 'वी आर वन' को सोनी पिक्चर्स नेटवर्क इंडिया और कल्याण जेवलर्स स्पोर्ट कर रही है। जिसके जरिए 1 लाख परिवारों के एक महीने तक के राशन के लिए फंड दिया जाएंगा।

सलमान ख़ान और रोहित शेट्टी भी आ चुके हैं आगे

महानायक अमिताभ बच्चन से पहले सलमान खान और रोहित शेट्टी भी डेली वेज वर्कर्स की मदद के लिए घोषणा कर चुके हैं। इसमें सलमान खान ने 25 हजार ऐसे परिवारों की मदद के लिए फंड दिए हैं, जो इस स्थिति में बुरी तरह से प्रभावित हैं। तो वहीं रोहित शेट्टी ने भी फंड देकर मदद के लिए बढ़ाया है।

Next Story
Top