logo
Breaking

अरमान ने सोफि‍या को डंडे से मारा, सांताक्रूज थाने में मुकदमा दर्ज

बि‍ग बॉस में आए दि‍न होने वाले झगड़े अब बि‍ग बॉस के घर तक ही सीमि‍त नहीं रहे। अब यह थाने तक पहुंचने लगे हैं। बुधवार देर रात इसकी रि‍पोर्ट थाने में हुई।

अरमान ने सोफि‍या को डंडे से मारा, सांताक्रूज थाने में मुकदमा दर्ज

मुंबई. बि‍ग बॉस में आए दि‍न होने वाले झगड़े अब बि‍ग बॉस के घर तक ही सीमि‍त नहीं रहे। अब यह थाने तक पहुंचने लगे हैं। बुधवार देर रात इसकी रि‍पोर्ट मुंबई के सांताक्रूज थाने में हुई। ये मुकदमा अरमान कोहली पर दर्ज हुआ है जि‍नपर महि‍ला के साथ मारपीट का आरोप लगा है। बताया जा रहा है कि इसकी क्‍लि‍पिंग भी मौजूद है जो फि‍लवक्‍त बि‍ग बॉस के ही पास है। इस मामले में बीग बॉस के घर के सदस्य कुशाल टंडन और गौहर खान गवाह बनेंगे।

बि‍ग बॉस की प्रति‍भागी सोफि‍या ने अरमान कोहली पर मुकदमा दर्ज कराया है। देर रात मुंबई के सांताक्रूज पुलि‍स स्‍टेशन पहुंची सोफि‍या ने बताया कि अरमान कोहली ने एक डंडे से उनके चेहरे पर वार कि‍या। उन्‍होंने बताया कि अरमान की वो हरकत सबने देखी और वो बाकायदा बि‍ग बॉस के कैमरे में रिकॉर्ड भी है। उन्‍होंने मांग की कि वो वीडि‍यो बि‍ग बॉस उन्‍हें उपलब्‍ध कराएं जि‍ससे अरमान पर उचि‍त कार्रवाई हो सके। वहीं पुलि‍स ने मामला लोनावला थाने ट्रांसफर कर दि‍या है जहां बि‍ग बॉस का स्‍टूडि‍यो है।

नीचे की स्लाइड्स में पढ़िए सेफिया के जीवन से जुड़े रोचक तथ्य

Share it
Top