Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

फिल्म 'शीर कोरमा' में मुस्लिम धर्म को लेकर बवाल, स्वरा भास्कर को बताया 'देशद्रोही'

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) और दिव्या दत्ता (Divya Dutta) फिल्म शीर-कोरमा (Sheer Qorma) का पोस्टर जारी होते ही सोशल मीडिया पर विरोध शुरु हो गया है। फिल्म में स्वरा भास्कर और दिव्या दत्ता को मुस्लिम के किरदार में दिखाया गया है। जिसके चलते सोशल मीडिया पर विरोध के सुर तेज हो गए है।

फिल्म Swara Bhaskar Divya Dutta Film Sheer Qorma Controversy On Muslim Religion

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Bollywood Actress Swara Bhaskar) की अपनी आने वाली फिल्म 'शीर कोरमा' (Sheer Qorma) को लेकर काफी चर्चा में है। फिल्म का कॉन्सेप्ट ही अलग है। फिल्म लेस्ब‍ियन लव स्टोरी (Sheer Qorma Lesbian Love Story ) पर आधारित फिल्म है। फिल्म में स्वरा भास्कर और दिव्या दत्ता (Swara Bhaskar And Divya Dutta) दोनों मुस्लिम लड़की का किरदार निभा रही है। फिल्म का पोस्टर (Sheer Qorma Poster) जारी हो चुका है.. जिसमें दोनों ने हिजाब पहना हुआ है।

पोस्टर में साफ देखा जा सकता है कि स्वरा भास्कर और दिव्या दत्ता (Swara Bhaskar And Divya Dutta Loving) ने एक दूसरे का हाथ पकड़ा हुआ है और एक दूसरे से अपने प्यार का इजहार कर रही है। पोस्टर में स्वरा भास्कर और दिव्या दत्ता दोनों के हाथों पर मेंहदी लगी हुई नजर आ रही है और सिर पर हिजाब बंधा दिख रहा है। पोस्टर जारी होते ही ये इंटरनेट पर वायरल हो गया। कुछ लोग फिल्म की तारीफ कर रहे है तो कुछ लोग धर्म के चश्मा पहनकर इस पोस्टर का विरोध कर रहे है।



जो लोग इस फिल्म का विरोध कर रहे है, वो इसे सोशल मीडिया पर 'सुपर फ्लॉप फिल्म' अभी से करार दे रहे है। तो कई स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) को देशद्रोही करार दे रहे है। एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा- 'आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि इस्लाम में समलैंगिकता के लिए कोई जगह नहीं है फिर आपने शीर कोरमा में मुस्लिम औरतों की फोटो क्यों डाली.. ये समझ के परे है।' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- 'तुम पिक्चर बनाओ, हम फ्लॉप कराने की पूरी हिम्मत दिखाएंगे'



दरअसल, शीर कोरमा (Sheer Qorma Story) एक ऐसी महिला की कहानी है, जो अपने आप को ढूंढ रही है, अपने अंदर उस इंसान की खोज कर रही है, जो समाज के रिति रिवाजों और नियमों में खो गई है। इस फिल्म को फराज अंसारी डायरेक्ट कर रहे है। फराज ने कहना कि दिव्या और स्वरा इंडस्ट्री के दो मशहूर नाम हैं। इसलिए मैनें इस किरदार के लिए उन्हें चुना। फिल्म में स्वरा और दिव्या के अलावा एक्ट्रेस शबाना आजमी (Shabana Azmi) भी मुख्य रोल में है। फिलहाल, फिल्म का सिर्फ पहला पोस्टर सामने आया है, अभी इसकी रिलिजिंग डेट का ऐलान नहीं किया गया है।

Next Story
Top