Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

टीवी की नागिन बहू ने बुजुर्ग महिला को गोद में उठाकर किया डांस, वीडियो वायरल

टीवी एक्ट्रेस सुरभि ज्योति बेशक अभी सीरियल से दूर हो.. लेकिन वो सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़ी रहती है। सुरभि ज्योति ने अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो बुजुर्ग महिला के साथ नजर आ रही है। वीडियो में वो बुजुर्ग महिला को गोद में उठाकर डांस कर रही है।

टीवी की नागिन बहू ने बुजुर्ग महिला को गोद में उठाकर किया डांस, वीडियो वायरलSurbhi Jyoti Dance With An Elderly Woman Video Viral On Social Media

टीवी की (TV Actress Surbhi Jyoti) 'नागिन बहू' और एक्ट्रेस सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) अपने बेबाक अंदाज के कारण लोगों के दिलों में जगह बनाती रहती है। सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti Video Viral) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। सुरभि के इस वीडियो (Surbhi Jyoti Video) को लोग काफी पसंद कर रहे है और उनकी जमकर तारीफ भी कर रहे है।

वीडियो काफी मजेदार है.. वीडियो में सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti Photos) एक बुजुर्ग महिला के साथ दिखाई दे रही है और फोटो क्लिक करा रही है। इस बीच सुरभि ज्योति बुजुर्ग महिला को गोद में उठा लेती है। गोद में उठाने पर बुजुर्ग महिला चौंक जाती है। सुरभि ज्योति 'विक्टरी पोज' बनाने के लिए बोलती है। सुरभि बुजुर्ग महिला को गोद में उठाकर डांस भी करती है।

सुरभि ने कई टीवी सीरियल (Surbhi Jyoti TV Serials) किए है, जिसमें 'क़ुबूल है' (Qubool Hai) और 'नागिन' (Nagin 3) टॉप लिस्ट में रहा। सुरभि 'इश्कबाज' (Ishqbaaaz) सीरियल में भी नजर आई थी। सुरभि के किरदार (Surbhi Jyoti Roles) को दर्शकों ने खूब सराहा और जमकर प्यार दिया। अपनी एक्टिंग के जरिए सुरभि (Surbhi Jyoti Fans) ने कई लोगों के दिलों पर राज किया है और कई अवॉर्ड्स (Surbhi Jyoti National Awards) को भी अपने नाम किया है।

View this post on Instagram

I always support peace🕊 #naagin3

A post shared by Surbhi Jyoti (@surbhijyoti) on


सुरभि ज्योति पंजाब (Punjabi Girl Surbhi Jyoti) की है। उनका जन्म 29 मई 1988 को पंजाब के जालंधर में हुआ। सुरभि थिएटर कलाकार भी रह चुकी है। सुरभि (Surbhi Jyoti Vacation Photos) ने फिलहाल काम से ब्रेक लिया हुआ है। लेकिन कहा जा रहा है कि वो 'नागिन' (Surbhi Jyoti Nagin 3) के अगले पार्ट में नजर आ सकती है। आपको बता दें कि 'नागिन 3' में सुरभि ज्योति ने बेला (Nagin 3 Bela) का किरदार निभाया था। ये शो एक साल तक चला। इस शो का आखिरी एपिसोड (Nagin 3 Episodes) 19 मई को दिखाया गया।

Next Story
Share it
Top