Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ऋषि कपूर ने आखिर क्यो कहा था जूही चावला को इनसिक्योर, ऐक्ट्रेस ने सुनाया पुराना किस्सा

ऐक्ट्रेस जूही चावला ने ऋषि कपूर को याद करते हुए पुराना किस्सा सुनाया है। जूही ने बताया कि ऋषि कपूर जितना बाहर से सख्त थे उतना ही वह अंदर से नरम स्वाभाव के थे।

Why Rishi Kapoor called Juhi Chawla insecure, Actress told an old story
X

ऋषि कपूर ने आखिर क्यो कहा था जूही चावला को इनसिक्योर

साल 2020 में बॉलीवुड के लिए एक बड़ा हादसा साबित हुआ है। उस साल बॉलीवुड को एक के बाद एक बड़े झटके मिले। इधर इरफान खान(Irrfan Khan) की मौत के सदमें से फिल्म इंडस्ट्री उभर नहीं पायी थी कि ऋषि कपूर(Rishi Kapoor) ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। इरफान खान के बाद ऋषि कपूर के निधन से पूरा देश शॉक्ड था। 30 अप्रैल को ऋषि कपूर इस दुनिया को छोड़ कर चले गए थे। ऋषि कपूर को याद करते हुए बॉलीवुड ऐक्ट्रेस जूही चावला(Juhi Chawla) ने उनके साथ काम करने का अनुभव साझा किया है। जूही और ऋषि कपूर 'शर्माजी नमकीन' में साथ काम कर रहे थे। जिसे ऋषि बीच मे अधूरा छोड़ कर चले गए थे। अब इस फिल्म में ऋषि कपूर की जगह परेश रावल नजर आएंगे।

एक मीडिया इंटरव्यू में जूही चावला ने बताया कि ऋषि जितने बाहर से सख्त थे उतने ही अंदर से नरम स्वाभाव के थे। उन्होंने बताया कि ऋषि सेट पर अक्सर उनकी खिंचाई किया करते थे। एक बार तो ऋषि ने जूही को इनसिक्योर ऐक्टर भी कहा दिया था। जूही चावला ने बताया चिंटूजी का बोलने का तरीका काफी अलग था। जब भी वह बात करते थे तो ऐसा लगता था कि वह आप पर चिल्ला रहे हैं। वह बाहर से सख्त दिखते थे मगर ऐसे थे नहीं। एक बार मुझे उनके तौर-तरीका समझ आ गया तो पता चल गया कि वह कैसे थे। मुझे उनके साथ बात करने में मजा आता था।

जूही चावला ने बताया कि, एक दिन उन्होंने मुझे वाकई में इनसिक्योर ऐक्टर कहा था क्योंकि मैं हर शॉट के बाद मॉनीटर देखने जा रही थी। उनके शॉट्स जबरदस्त थे और मैं परेशान थी कि मेरा अच्छा जा रहा है या नहीं। अपनी स्टाइल में वह मुझ पर चिल्लाए और बोले, वो मॉनीटर डायरेक्टर के लिए है। तुम्हारे लिए नहीं... इनसिक्योर ऐक्टर। ये बहुत फनी था। जूही ने आगे बताया कि मैंने कभी नहीं पूछा कि वह बाहर से इतने कठोर क्यों हैं लेकिन साल दर साल मैं इसको एंजॉय करने लगी क्योंकि ये क्यूट था। जुही ने ये भी बताया कि ऋषि ने उनको अपने गणपति सेलिब्रेशन में आने के लिए कैसे दो-टूक कह दिया था। ऋषि ने उनसे कहा था, मैं तुम्हें बुला नहीं पाऊंगा, तुम्हें अपने आप आ जाना चाहिए। तुम आ जाया करो।

आपको बता दें कि लगभग 2 सालों तक कैंसर से जंग लड़ने के बाद ऋषि कपूर का निधन हो गया था। कैंसर के बारे में पता चलने के बाद वह इलाज के लिए न्यूयॉर्क चले गए थे। जहां से इलाज करवाकर वह वापस भी आ गए थे। मगर उनकी तबीयत दोबारा खराब हो गई थी। 2 साल तक कैंसर से जंग लड़ने के बाद आखिर में वह हार गए। उनके चाहने वालें आज भी उन्हें बहुत याद करते हैं। उनकी यादें फैंस के दिलो में अभी भी बरकरार है।

Next Story