Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

रिलीज से पहले लीक शमशेरा, डकैत के रूप में दिखे रणबीर कपूर

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की 'शमशेरा' (Shamshera) को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा तेज हो गई हैं। दरअसल, रणबीर का 'शमशेरा' फिल्म के सेट से उनका लुक लीक कर दिया गया है, जो अब इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है। फोटो में रणबीर के बढ़ी दाढ़ी नजर आया।

शमशेरा फिल्म मेकर्स को तड़का झटका, लीक हुआ रणबीर कपूर का Ranbir Kapoor Shamshera Film Look Leaked On Social Media

बॉलीवुड के दूसरे 'संजू' (Sanju) यानी रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्‍म 'ब्रह्मास्‍त्र' (Brahmastra) की शूटिंग कर चुके हैं... साथ ही साथ रणबीर शमशेरा (Shamshera) की शूटिंग में भी बिजी है। रणबीर ने अपने एक्टिंग (Ranbir Kapoor Acting) से अपना लोहा मनवाया है। रणबीर को जो भी किरदार दिया जाता है, वो उसमें पूरी तरह ढल जाते है। रणवीर का इन दिनों एक लुक वायरल (Ranbir Kapoor Looks) हो रहा है।

दरअसल, रणबीर ने अपनी नई फिल्‍म 'शमशेरा' (Shamshera Shooting) की शूटिंग शुरू की है। इस दौरान उनका सोशल मीडिया पर शमशेरा वाला लुक काफी वायरल (Ranbir Kapoor Shamshera Look Viral) हो रहा है, जिसे किसी ने शमशेरा की सेट से लीक (Shamshera Look Leaked) कर दिया है। फिल्म मेकर्स इस लुक को वायरल होने से रोक रहे है। रणबीर कपूर के फैन पेज पर ये फोटो शेयर की जा रही है। आपको बता दें कि इससे पहले फिल्‍म 'संजू' (Sanju Movie) में भी रणबीर का लुक लीक किया गया।

यश राज (Yashraj Films) बैनर के तले बन रही इस फिल्‍म में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor Movies) के अलावा संजय दत्त (Sanjay Dutt), वाणी कपूर (Vaani Kapoor) और एक्‍टर रोनित रॉय (Ronit Roy) अहम किरदार में है। फिल्‍म में रणबीर का लुक (Ranbir Kapoor) काफी अलग है। फोटो में रणबीर को पहचानना काफी मुश्किल है। फोटो में रणबीर की बड़ी दाढ़ी दिखाई दे रही है.. वहीं सिर पर गमछा भी नजर आ रहा है। रणबीर कुर्ती और धोती में है और बाकि के पीछे लोग भी धोती और कुर्ते में है।

आपको बता दें कि रणबीर फिल्म में वाणी कपूर के साथ रोमांस (Ranbir Kapoor Vaani Kapoor Romance) करते हुए नजर आएंगे। इस फिल्म में कॉमेडी और एक्शन भी देखने को मिलेगा। बताया जा रहा है कि शमशेरा डाकू की कहानी नहीं है, बल्कि ये सन् 1800 की कहानी है। जिसमें डकैत, आदिवासी लोग अपनी आजादी के लिए अंग्रेजों से लड़ रहे है। फिल्म के टीजर में रणबीर कपूर कुल्हाड़ी और धनुष के साथ दिखे थे। इस टीजर पर लिखा था 'करम से डकैत, धरम से आजाद'.. इस फिल्म को करण मल्होत्रा (Karan Malhotra) डायरेक्ट कर रहे है। फिल्म अगले साल 31 जुलाई 2020 को रिलीज (Shamshera Releasing Date) की जाएगी।

Next Story
Share it
Top