Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

तापसी पन्नू-अनुराग कश्यप के घर IT के छापेमारी पर राहुल गांधी का ट्वीट- 'खिसियानी बिल्ली खंभा नोचे'

Rahul Gandhi Tweet: मुंबई में बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू, फिल्ममेकर अनुराग कश्यप, निर्देशक विकास बहल और मधु मंटेना के घर पर आयकर विभाग की छापेमारी रात भर चली। इस कड़ी में कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष और नेता राहुल गांधी ने अपनी प्रतिक्रिया दी।

तापसी पन्नू-अनुराग कश्यप के घर IT के छापेमारी पर राहुल गांधी का ट्वीट- खिसियानी बिल्ली खंभा नोचे
X

मुंबई में बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू, फिल्ममेकर अनुराग कश्यप, निर्देशक विकास बहल और मधु मंटेना के घर पर आयकर विभाग की छापेमारी रात भर चली। इस दौरान अफसरों ने अनुराग कश्यप और तापसी से पुणे में पूछताछ भी की। इस मामले को लेकर राजनेता से लेकर सितारें भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है। इस कड़ी में कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष और नेता राहुल गांधी ने अपनी प्रतिक्रिया दी। राहुल गांधी का ये ट्वीट अब जमकर वायरल हो रहा है।

राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में तापसी और अनुराग का जिक्र तो नहीं किया है, लेकिन ट्वीट में आईटी डिपार्टमेंट पर हमला जरुर बोला है। राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में कई मुहावरों का इस्तेमाल किया है। राहुल ने ट्वीट में लिखा- 'उंगलियों पर नचाना- केंद्र सरकार आईटी डिपार्टमेंट, ईडी, सीबीआई के साथ ये करती है... भीगी बिल्ली बनना- केंद्र सरकार के सामने मित्र मीडिया... खिसियानी बिल्ली खंभा नोचे- जैसे केंद्र सरकार किसान समर्थकों पर रेड कराती है।'

राहुल गांधी के अलावा, एनसीपी भी इनकम टैक्स की इस कार्रवाई को बदले की कार्रवाई करार दे रही है। तो वहीं केंद्र का कहना है ये आईटी रेड्स कानून के तहत की गई कार्रवाई है। वहीं सितारों में बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप का सपोर्ट किया। स्वरा ने दोनों को सपोर्ट करते हुए एक ट्वीट किया और उन्हें वॉरियर यानी योद्धा बताया। स्वरा ने अपने ट्वीट में लिखा- 'तापसी की सराहना के लिए ये ट्वीट, जो साहस और दृढ़ विश्वास वाली एक अद्भुत लड़की है.. आज के समय में उनके जैसे कम है.. मजबूती के साथ खड़ी रहो वॉरियर।'

वही दूसरे ट्वीट में स्वरा ने लिखा- 'अनुराग कश्यप की सराहना में ये ट्वीट, जो एक सिनेमाई अग्रणी की भूमिका में है... एक शिक्षक और प्रतिभाओं के मेंटॉर, एक व्यक्ति अपनी स्पष्टता के साथ, बहादुर दिल वाला। अनुराग आपको और ज्यादा शक्ति मिले।'..., ये छापेमारी अनुराग की फिल्म निर्माण कंपनी 'फैंटम फिल्म्स' पर टैक्स चोरी के आरोपों को लेकर की गई। बताया जा रहा है कि साल 2018 में इस कंपनी को बंद कर दिया गया, इसी कंपनी से जुड़े टैक्स के मामले में इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया।

Next Story