Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नुसरत जहां का Extra-Marital Affair!, पति को छोड़ अपने को-स्टार संग राजस्थान में मना रही छुट्टियां

नुसरत फिलहाल एसओएस कोलकाता के को-स्टार यश दासगुप्ता के साथ राजस्थान में छुट्टियां बिता रही है। जिसके चलते उनकी शादीशुदा जिंदगी को लेकर लोग कई तरह की बातें करने लगे है।

नुसरत जहां का Extra-Marital Affair!, पति को छोड़ अपने को-स्टार संग राजस्थान में मना रही छुट्टियां
X

साउथ एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चाओं में है। नुसरत फिलहाल एसओएस कोलकाता के को-स्टार यश दासगुप्ता के साथ राजस्थान में छुट्टियां बिता रही है। जिसके चलते उनकी शादीशुदा जिंदगी को लेकर लोग कई तरह की बातें करने लगे है। नुसरत की शादी साल 2019 में बिजनेसमैन निखिल जैन से हुईं थी। दोनों की शादी काफी चर्चाओं में रही और अब इस शादी को लेकर कहा जा रहा है कि दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है।

नुसरत जहां की पति निखिल जैन से मनमुटाव की खबरें सामने आने लगी है और कहा जा रहा है कि अब नुसरत जहां की नजदीकियां यश दासगुप्ता के साथ बढ़ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे है। सोशल मीडिया पर इस तरह की खबरों को लेकर नुसरत जहां ने अपनी प्रतिक्रिया दी। नुसरत ने एक इंटरव्यू में कहा कि उन्हें अपनी प्राइवेट लाइफ की बातें पब्लिकली करना पसंद नहीं है। इसलिए वो इन खबरों को लेकर कुछ भी कहना नहीं चाहती।

नुसरत ने कहा कि बातें अच्छी हो या बुरी, ये उनकी पर्सनल लाइफ है और वो इसके बारे में कोई बात नहीं करना चाहतीं। लेकिन इंटरव्यू में नुसरत ने शादीशुदा जिंदगी और यश दासगुप्ता को डेट करने वाली बातों को लेकर कोई सफाई नहीं दी। टीएमसी की सांसद के तौर पर नुसरत जहां खूब सूर्खियां बटोर रही है। नुसरत ने अपने करियर की शुरूआत मॉडल के रूप में की थी। खूबसूरती और टैलेंट को देखते हुए साल 2011 में उन्हें पहली टॉलीवुड फिल्म शोत्रु मिली। इस फिल्म से नुसरत को काफी फेम हासिल हुआ और उनका करियर आगे दौड़ चला।

Next Story