Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Navratri 2019 : माता रानी की शरण में पहुंचे नील नितिन मुकेश, लोगों के साथ किया गरबा

Navratri 2019 बॉलीवुड एक्टर नील नितिन मुकेश (Neil Nitin Mukesh) ने नवरात्रों में मां दुर्गा के दर्शन किए और उनका आशीर्वाद भी लिया। मौका फाल्गुनी पाठक (Falguni Pathak) के इवेंट का था, जहां गेस्ट के तौर पर पहुंचे नील नितिन मुकेश ने लोगों के साथ गरबा भी किया ।

Navratri 2019 : माता रानी की शरण में पहुंचे नील नितिन मुकेश, लोगों के साथ किया गरबा

माता रानी के नवरात्र (Navratri 2019) चल रहे है। मां की आराधना और गरबा इस त्योहार की पहचान होती है। साल भर इंतजार के बाद नवरात्रियों में नाच गाना और मस्ती का अलग ही मजा होता है। इन दिनों गरबा की क्वीन फाल्गुनी पाठक (Falguni Pathak) भी खूब डिमांड है। फाल्गुनी के इवेटं में जाने के लिए लोगों की भारी भीड़ जमा हो जाती है। इस कड़ी में फाल्गुनी के गरबा इवेंट (Navratri Event) में बॉलीवुड एक्टर नील नितिन मुकेश (Neil Nitin Mukesh) पहुंचे।


इवेंट में नील नितिन मुकेश (Neil Nitin Mukesh) ने मां दुर्गा की आरती की और उनका आशीर्वाद भी लिया। आशीर्वाद लेने के बाद नील नितिन मुकेश मंच पर पहुंचे और लोगों से मुखातिब हुए। नील को देख लोगों में अलग की जोश दिखा। हर कोई उनसे मिलने की चाह रख रहा था। लोगों की नजरें मानो नील नितिन मुकेश पर ही टिक गई हो।

मंच पर आने के बाद नील नितिन मुकेश (Neil Nitin Mukesh) ने फाल्गुनी पाठक (Falguni Pathak) से मुलाकात की और मंच पर उनके साथ गरबा भी किया। यहीं नहीं... नील नितिन मुकेश ने लोगों के बीच जाकर भी डांडिया खेला। नील के इस स्वभाव ने वहां मौजूद तमाम लोगों के दिलों में अपनी अलग ही छाप छोड़ दी। आपको बता दें कि नील नितिन मुकेश फाल्गुनी के फैन है। फाल्गुनी पाठक नवरात्रों (Navratri 2019) में सिर्फ माता रानी के गाने ही गाती है।

Next Story
Top