Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

NCB के निशाने पर अर्जुन रामपाल, एक्टर के बांद्रा स्थित घर पर की छापेमारी

ड्रग्स मामले में एनसीबी जांच कर रही है। अर्जुन रामपाल का नाम भी इस मामले में उछल चुका है। दीपिका पादुकोण की चैट में एक शख्स का जिक्र किया गया था। ऐसे में कयास लगाए जा रहे है कि ये शख्स अर्जुन रामपाल हो सकते है।

NCB के निशाने पर अर्जुन रामपाल, एक्टर के बांद्रा स्थित घर पर की छापेमारी
X

सुशांत सिंह राजपूत केस से जुड़े ड्रग्स मामले को लेकर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो जांच कर रहे है। इसके लिए एनसीबी छापेमारी की कार्रवाई को अंजाम दे रही है। इसी कड़ी में एनसीबी ने बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल के घर पर छापेमारी की। आज एनसीबी के अधिकारी अर्जुन रामपाल के मुंबई के बांद्रा स्थित घर पर ड्रग्स की तलाश में पहुंची।

आपको बता दें कि पिछले महीने एनसीबी ने अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला के भाई अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स को गिरफ्तार किया था। बताया जा रहा है कि एनसीबी ने अगिसिलाओस के पास से हशीश और अल्प्राजोलम की टैबलेट्स मिली थीं, जो देश में बैन है। अगिसिलाओस का नाम एनसीबी को ड्रग स्पलायर के जरिए पता चला था। इससे पहले एनसीबी ने बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन मामले में फिल्म प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला की पत्नी को गिरफ्तार किया था।

फिरोज नाडियाडवाला के घर में एनसीबी की टीम ने छापा मारा था और ड्रग्स बरामद किया था। फिरोज के घर से 10 ग्राम गांजा, तीन मोबाइल फोन बरामद किए थे। आपको बता दें कि एनसीबी ड्रग्स कनेक्शन में बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह, दीपिका पादुकोण, सारा अली खान समेत कई हस्तियों से पूछताछ कर चुकी है। दीपिका पादुकोण की ड्रग्स चैट का खुलासा होने पर एनसीबी ने पिछले महीने उनसे भी पूछताछ की थी। दीपिका की चैट में एक शख्स का जिक्र किया गया था। ऐसे में कयास लगाए जा रहे है कि ये शख्स अर्जुन रामपाल हो सकते है।

Next Story