Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मिथुन चक्रवर्ती को नहीं हुआ है कोरोना, बेटे मिमोह ने ख़बरों को बताया अफवाह

हाल ही में सोशल मीडिया पर मिथुन चक्रवर्ती के कोरोना पॉजिटिव होने की ख़बरें फैली हुई थी, जिसे उनके बेटे मिमोह ने अफवाह करार दिया है..

Mithun Chakraborty son Mimoh confirm that his father not tested COVID 19 positive
X

मिथुन चक्रवर्ती को नहीं हुआ है कोरोना

कोरोना(Corona) की दूसरी लहर ने पूरे देश को जकड़ रखा है। रोजाना लाखों लोग कोविड-19 का शिकार हो रहे है। पिछले कुछ दिनो से लगातार बॉलीवुड की हस्तियां भी इस वैश्विक महामारी की चपेट में आ चुकी हैं। सोशल मीडिया पर आज बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर मिथुन चक्रवर्ती(Mithun Chakraborty) के कोरोना पॉजिटिव होने की ख़बरे वायरल हो रही थी। इन ख़बरो को अब मिथुन चक्रवर्ती के बेटे मिमोह ने अफवाह बताया है और कहा है कि उनके पिता कोरोना के शिकार नहीं हुए हैं।

मिमोह चक्रवर्ती मे कंफर्म किया कि उनके पिता मिथुन चक्रवर्ती कोविड नेगेटिव हैं और अपना काम कर रहे हैं। वह स्वस्थ हैं और पूरा मन लगाकर अपना काम करने में लगे हुए हैं और इस समय पश्चिम बंगाल के लोगों के लिए काम कर रहे हैं। मिमोह ने कहा- डैड एकदम ठीक हैं। वह एक शो पर काम कर रहे हैं साथ पश्चिम बंगाल के लोगों के लिए भी काम कर रहे हैं। भगवान की कृपा से बिल्कुल स्वस्थ हैं और उनके फैंस की दुआएं और प्यार साथ है। वह हमेशा पॉजिटिव रहते हैं रोजाना इतना काम करके मुझे हर रोज प्रेरित करते हैं। वह कोरोना पॉजिटिव नहीं हैं। हम सभी को सारी गाइडलाइन्स का पालन करना चाहिए। यह महामारी के साथ हमारी जंग है जिसे हम हार नहीं सकते हैं।

आपको बता दें कि हाल ही में मिथुन के खिलाफ शिकायत की गयी थी जब उन्‍होंने नियमों को तोड़ते हुए मालदा जिले की एक विधानसभा में रैली की थी। इसमें 500 से ज्‍यादा लोग मौजूद थे। इस मामले में मिथुन को लेकर ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस ने शिकायत की थी। इसके बाद मालदा जिले के डीएम राजर्षि मित्रा ने ऐक्‍टर के खिलाफ मामला दर्ज किया था।

काम की बात करें तो पिछली बार वह देश के पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री पर बनीं फिल्म 'द ताशकंद फाइल्स' में दिखायी दिए थे। मिथुन की इस फिल्म में बहुत ही अहम भूमिका थी। इस फिल्म पर काफी बवाल होने के बावजूद फिल्ममेकर्स ने इसे रिलीज किया। अभी थोड़े समय पहले उन्होंने द कश्मीरल फाइल्स की शूटिंग की थी और इसी दौरान उनकी तबीयत खराब हो गई थी।

Next Story