Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गंदे इशारें कर रहा था टैक्सी ड्राइवर, मिमी चक्रवर्ती ने पकड़कर पुलिस के हवाले किया

मिमी चक्रवर्ती के साथ हाल ही में एक टैक्सी ड्राइवर ने बदसलूकी की। इस ड्राइवर को मिमी ने सबक सिखाया और पुलिस के हवाले कर दिया।

गंदे इशारें कर रहा था टैक्सी ड्राइवर, मिमी चक्रवर्ती ने पकड़कर पुलिस के हवाले किया
X
मिमी चक्रवर्ती

साउथ एक्ट्रेस और सांसद मिमी चक्रवर्ती से बदसलूकी करना एक टैक्सी ड्राइवर को भारी पड़ गया। इस टैक्सी ड्राइवर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि कोलकाता के बालीगंज में मिली जिम से निकल घर लौट रही थीं। इस दौरान एक टैक्सी ड्राइवर ने उन पर गंदे कमेंट्स किए। पहली बार तो मिमी ने इस हरकत को नरअंदाज किया, लेकिन उस टैक्सी ड्राइवर ने उनकी कार को ओवरटेक कर फिर से गंदे कमेंट्स किए। गुस्साई मिमी ने उस ड्राइवर का पीछा किया और सबक सिखाया।

मामले को लेकर मिमी चक्रवर्ती (Mimi Chakraborty) ने बताया- 'मैं अपनी कार में थी, मैंने देखा कि मेरी कार के बगल में एक टैक्सी ड्राइवर मुझे इशारे कर रहा था। पहले तो मैंने नजरअंदाज किया। उसके बाद उसने मेरी कार को ओवरटेक किया और फिर से हरकत करने लगा। ये देख मैं सोचा, अगर मैंने उसकी इस हरकत को नजरअंदाज किया तो उसकी गाड़ी में सवारी करने वाली दूसरी महिलाएं भी इस उत्पीड़न का शिकार हो सकती हैं। वे इस टैक्सी ड्राइवर की कैब में सुरक्ष‍ित नहीं हैं।' इसके बाद एक्ट्रेस ने टैक्सी ड्राइवर का पीछा कर उसे पकड़ा।

View this post on Instagram

Memory in the lane of rain💓

A post shared by Mimi (@mimichakraborty) on

इस दौरान लोगों की भीड़ भी जमा हो गई। मिमी ने इस मामले की शिकायत गरियाहाट पुलिस थाने में दर्ज कराई। इसके बाद पुलिस ने टैक्सी ड्राइवर को गिरफ्तार किया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि टैक्सी ड्राइवर का नाम लक्ष्मण यादव है। वो इस्टर्न मेट्रोपॉलिटन बाईपास के पास आनंदपुर में रहता है। लक्ष्मण यादव पर सेक्शन 345, 354 ए, 354 डी, 509 समेत कई धाराएं लगाई है। अगर बात करें मिमी की, तो मिमी चक्रवर्ती बांग्ला फिल्म इंडस्ट्री जानी-मानी एक्ट्रेस और सिंगर है। साल 2019 में वो जादवपुर लोकसभा सीट से सांसद चुनी गई।

Next Story
Top