Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Mardaani 2 Box Office Collection Day 38: हिट फिल्मों के बीच 'मर्दानी 2' बनाकर रख रही अपनी पकड़, 38वें दिन धांसू कमाई

Mardaani 2 Box Office Collection Day 38: रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee) की फिल्म 'मर्दानी 2' (Mardaani 2) बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है। फिल्म ने 37वें दिन इतने करोड़ रुपये की कमाई की है।

Mardaani 2 Box Office Collection Day 38: हिट फिल्मों के बीच

Mardaani 2 Box Office Collection Day 38: रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) की 'मर्दानी 2' (Mardaani 2) बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। फैंस मूवी को लेकर हर तरफ फिल्म की कहानी, स्क्रीनप्ले और रानी मुखर्जी की एक्टिंग की जमकर तारीफ कर रहे है।

रानी मुखर्जी के अलावा फिल्म में नेगेटिव रोल में विशाल जेठवा (Vishal Jethwa) भी बेहतरीन एक्टिंग कर रहे है। फिल्म के शुरुआती आंकड़ों को देखते हुए अनुमान लगाया जा रहा है कि 'मर्दानी 2' ने 38वें दिन में 27 लाख की कमाई की होगी...

इस कमाई के साथ फिल्म का कलेक्शन 65.23 करोड़ हो सकता है। आपको बता दें कि फिल्म में कोई गाना नहीं है, गाने ना होने के बावजूद फिल्म की ये धांसू कमाई चौंकाने वाली है।

फिल्म की कहानी- 'मर्दानी 2' की कहानी सच्ची घटानाओं पर आधारित का है। फिल्म में कहानी को राजस्थान के कोटा शहर का बताया गया। कोटा यानी वो शहर जहां हर साल लाखों बच्चे अपने करियर बनाने घरो से दूर आते है और हॉस्टल या पीजी लेकर पढ़ाई करते है।

ऐसी ही पढ़ाई करने आई थी एक छात्रा.. जिसका रेप कर दिया गया और बाद में बेरहमी से हत्या कर दी गई। फिल्म में रानी मुखर्जी ने महिला पुलिस अधिकारी का किरदार निभाया है, जो रेपिस्ट और हत्यारे से लड़ती नजर आ रहे है।

वहीं फिल्म में विलेन के किरदार में विशाल जेटवा है, जो महिलाओं के साथ बेरहमी से पेश आता है और फिर उन्हें जान से मार देता है। इस फिल्म के जरिए डायरेक्टर गोपी पुथरन ने रेपिस्ट की मानसिकता पर काफी जोर डाला है कि वो कैसे महिलाओं की तरक्की को बर्दाश्त नहीं पाता और कहता है- 'हीरोइन को हीरोइन बनना चाहिए.. हीरो बनने की कोशिश नहीं करनी चाहिए..'

डायरेक्टर ने फिल्म में कोई गाना नहीं रखा है। फिल्म में रानी के अलावा राजेश शर्मा, श्रुति बापना, विक्रम सिंह चौहान भी लीड रोल में नजर आ रहे है। फिल्म में म्यूजिक कंपोजर अरोरा ने भी बखूबी काम किया है। फिल्म को काफी कानूनी पछड़ो का सामना करना पड़ा था। राजस्थान के कोटा के सीन दिखाए जाने के कारण फिल्म ने काफी विरोध झेला था।

Next Story
Top