Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पीएम मोदी के स्वच्छता अभियान की ब्रांड एम्बेसडर बनीं कटरीना कैफ! अक्षय कुमार ने किया ऐलान

पीएम मोदी ने देश को साफ रखने के लिए स्वच्छता अभियान की मुहिम चलाई थीं, इस अभियान की ब्रांड एम्बेसडर अब कटरीना कैफ बन गई हैं। ये बात हम नहीं बल्कि अक्षय कुमार का मजेदार ट्विट कह रहा है। अक्षय कुमार ने कटरीना कैफ की झाड़ू लगाते हुए वीडियो शेयर की है।

पीएम मोदी के स्वच्छता अभियान की ब्रांड एम्बेसडर बनीं कटरीना कैफ, अक्षय कुमार ने किया ऐलानकटरीना कैफ

अक्षय कुमार और कटरीना कैफ की सुपरहिट जोड़ी रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की फिल्म 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) पर एक बार फिर नजर आने वाली हैं। इस फिल्म की शूटिंग अभी जारी हैं। फिल्म के सेट पर अक्सर दोनों मस्ती भरे फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। एक बार फिर अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में कटरीना कैफ झाड़ू लगाते हुए दिख रही हैं। बैकग्राउंड में अक्षय कुमार की आवाज सुनीं जा सकती हैं। वीडियो काफी मजेदार है। वीडियो को देख यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं।

वीडियो में अक्षय (Akshay Kumar) कटरीना से कहते हैं कि कटरीना जी आप क्या कर रही हैं?.. अक्षय से इस सवाल पर कटरीना जवाब देती हुईं कहती हैं कि साफ-सफाई और फिर उन्हें हटने के लिए कहती हैं, यही नहीं मजाक में उन्हें झाड़ू से पीटने भी लगती है.. इस अक्षय कहते हैं कि मुझे क्यों मार रही हो'.. इस वीडियो को शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने कैप्शन में लिखा- 'सूर्यवंशी के सेट पर स्वच्छता अभियान की सबसे नई ब्रांड एम्बेसडर मिलीं'... ये वीडियो चंद सेकेंड्स में ही वायरल हो गया हैं।

आपको बता दें कि बता दें कि अक्षय कुमार की ये फिल्म 'सूर्यवंशी' 27 मार्च को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ लीड रोल में नजर आएंगे, यही नहीं... फिल्म के एक सीन में आपको रणवीर सिंह और अजय देवगन की भी झलक देखने को मिलेगी यानी अक्षय कुमार, अजय देवगन और रणवीर सिंह का तीनों एक साथ नजर आएंगे। वहीं बड़े पर्दे पर अक्षय और कटरीना की जोड़ी 11 साल बाद नजर आने वाली है। इससे पहले 'तीस मार खान', 'नमस्ते लंदन', 'वेलकम', 'सिंह इज किंग' और 'दे दना दन' जैसी फिल्मों में दोनों साथ में काम कर चुके हैं।

Next Story
Top