Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कटरीना कैफ या सारा अली खान... कौन करेगा टाइगर श्रॉफ की 'हीरोपंती 2' में काम ?

कटरीना कैफ या सारा अली खान... कौन करेगा टाइगर श्रॉफ की 'हीरोपंती 2' में काम ?

कटरीना कैफ या सारा अली खान... कौन करेगा टाइगर श्रॉफ की
X
सारा अली खान

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'हीरोपंती' लोगों को काफी पसंद आई थी। अब इसका दूसरा पार्ट बनाने की तैयारी की जा रही है। फिल्म 'हीरोपंती 2' का इंतजार लोग बेसब्री से कर रहे है। फिल्म का ऐलान तो हो गया है, साथ ही निर्माताओं ने इस बात की भी जानकारी दे दी है कि फिल्म में टाइगर श्रॉफ शानदार एक्शन करते नजर आएंगे, लेकिन फिल्म की एक्ट्रेस कौन होंगी, इसको लेकर कोई खुलासा नहीं किया गया। जिसके बाद से सोशल मीडिया पर तमाम तरह के कयास लगाए जा रहे है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 'हीरोपंती 2' के मेकर्स ने दो एक्ट्रेस के नाम फाइनल किए हैं, जिनमें से कोई एक टाइगर श्रॉफ के साथ इस फिल्म में दिखाई देगी। पिंकविला की खबरों के मुताबिक, 'हीरोपंती 2' के मेकर्स सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कटरीना कैफ में से किसी एक एक्ट्रेस को टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के अपोजिट साइन करने वाले है। 'हीरोपंती' का दूसरा पार्ट साजिद नाडियाडवाला बड़े लेवल पर शूट करने की सोच रहे हैं, जिसमें जबरदस्त एक्शन सीन्स दिखाई देंगे। फिल्म में टाइगर के साथ-साथ एक्ट्रेस भी एक्शन सीन्स देती हुई नजर आएंगी।


लेकिन सूत्रों की मानें तो ये फिल्म कटरीना कैफ (Katrina Kaif) के झोली में जा सकती है। मेकर्स को टाइगर और कटरीना कैफ की जोड़ी स्क्रीन पर खूबसूरत लग रही है। वहीं सारा अली खान ने अभी तक कोई एक्शन मूवी नहीं की है, इसलिए ये फिल्म उनको मिलने के चांसिंस कम है। ऐसा नहीं सारा एक्शन कर नहीं सकती। सारा अली खान काफी समय से साजिद के साथ एक फिल्म के लेकर चर्चा में हैं। अब देखना होगा कि 'हीरोपंती 2' दोनों की पहली फिल्म साबित होती है या नहीं।

Next Story