Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कंगना रनौत को राष्ट्रीय पुरस्कार मिलने से खफा हुआ ये एक्टर, कहा- 'ये नया भारत है, जोकर्स को नेशनल अवॉर्ड मिल रहा है'

Kangana Ranaut: कंगना रनौत को नेशनल अवॉर्ड मिलने से जहां एक तरफ उनके फैंस खुश है तो वही दूसरी तरफ एक बॉलीवुड एक्टर ने इस पर नाराजगी जाहिर करते हुए 'मजाक' करार दिया है।

कंगना रनौत को राष्ट्रीय पुरस्कार मिलने से खफा हुआ ये एक्टर, कहा- ये नया भारत है, जोकर्स को नेशनल अवॉर्ड मिल रहा है
X

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार सेरेमनी में उनकी फिल्म 'मणिकर्णिका' और 'पंगा' के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड मिला। ये पहली बार नहीं है, जब कंगना रनौत ने नेशनल अवॉर्ड अपने नाम किया हो। इससे पहले वो तीन बार नेशनल अवॉर्ड जीत चुकी है। साल 2008 में फिल्म 'फैशन' के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस, साल 2014 में 'क्वीन' के लिए बेस्ट एक्ट्रेस, साल 2015 में 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स' के लिए बेस्ट एक्ट्रेस अवॉर्ड दिया गया। ये अब चौथी बार जब उन्हें नेशनल अवॉर्ड मिला है।

कंगना रनौत को नेशनल अवॉर्ड (National Film Award) मिलने से जहां एक तरफ उनके फैंस खुश है तो वही दूसरी तरफ एक बॉलीवुड एक्टर ने इस पर नाराजगी जाहिर करते हुए 'मजाक' करार दिया है। बॉलीवुड एक्टर कमाल राशिद खान ने इसको लेकर कई ट्वीट किए। एक ट्वीट में केआरके ने लिखा- 'नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स को अब बीजेपी फिल्म अवॉर्ड्स फॉर भक्त कहा जाना चाहिए।', वहीं दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा- 'ये नया भारत है, जोकर्स को नेशनल अवॉर्ड मिल रहा है और जोकर्स का ग्रुप विनर्स चुन रहा है।'

इसके आगे केआरके (KRK) ने एक और ट्वीट में कहा- 'एक चीज जिससे मैं 100% पक्का मानता हूं कि दीदी कंगना रनौत आने वाले तीन सालों तक ये अवॉर्ड जीतेंगी। चलो देश में कुछ तो परमानेंट हुआ।' आपको बता दें कि कंगना ने अपने दम पर फिल्म इंडस्ट्री में नया मुकाम हासिल किया है। कंगना अपने फिल्म की हीरो खुद ही होती है और बिना किसी नामी चेहरे के 100 करोड़ी फिल्में देती है। वो सामाजिक मुद्दों पर बेबाकी से राय रखने के लिए जानी जाती है।

Next Story