Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

'सत्यमेव जयते 2' की रिलीज डेट टली, क्या सलमान खान की 'राधे' से लगा डर

जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते 2 की रिलीज डेट को टाल दिया गया है। कोरोना के चलते फिल्ममेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ाने का फैसला लिया है।

John Abraham Satyamev jayate 2 postponed due to clash with salman khan radhe your most wanted bhai on 13 May
X

'सत्यमेव जयते 2' की रिलीज डेट टली

भारत में कोरोना(Covid 19) के बढ़ते मामले को देखते हुए जॉन अब्राहम (John Abraham) की फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' (Satyameva Jayate 2) की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है। फिल्म मेकर्स ने स्टेटमेंट जारी कर घोषणा की है कि कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए उन्‍होंने फिल्‍म की रिलीज पोस्‍टपोन करने का फैसला किया है। यह फिल्म पहले 13 मई को रिलीज होने वाली थी। स्टेटमेंट में लिखा है, 'इस संकट के समय, जनता की सुरक्षा और स्वास्थ की परवाह करते हुए हम अपनी आने वाली फिल्म 'सत्यमेव जयते 2′ की तारीख निर्धारित समय से आगे बढ़ा रहे है। फिल्म से सम्बंधित आगे की जानकारी हम आपको देते रहेंगे। तब तक दो गज की दूरी तथा मास्क लगाए रखिये , अपना और अपनों का ध्यान रखें, जय हिन्द !'


मिलाप झवेरी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में मनोज बाजपेयी सहित कई सितारे अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। यह साल 2018 में आई एक्शन ड्रामा 'सत्यमेव जयते' का सीक्वल है। फिल्म में दिव्या खोसला कुमार भी हैं। बता दें कि इससे पहले 'सत्यमेव जयते' को मिलाप जावेरी ने निर्देशित किया था और स्वतंत्रता दिवस के मौके पर 2018 में इसे रिलीज किया था। फिल्म के पहले पार्ट की टक्कर अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' से हुई थी, लेकिन 'सत्यमेव जयते' को फैंस ने काफी ज्यादा पसंद किया था।

बता दें कि जॉन अब्राहम की फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' इससे पहले साल 2020 में गांधी जयंती के मौके पर 2 अक्‍टूबर को रिलीज होने वाली थी। लेकिन कोविड-19 प्रोटोकॉल्स के कारण फिल्‍म की शूटिंग को रोक दिया गया। बाद में फिल्‍ममेकर्स ने 13 मई 2021 को फिल्‍म रिलीज की घोषणा की थी। फिल्‍म थिएटर्स में रिलीज होनी थी। बॉक्‍स ऑफिस पर इसकी सीधी टक्‍कर सलमान खान की 'राधे: योर मोस्‍ट वॉन्‍टेड भाई' से थी। ऐसा समझा जा रहा था कि मेकर्स सलमान के सामने फिल्‍म रिलीज नहीं करेंगे। लेकिन ऐसा हुआ नहीं। मेकर्स ने साफ जाहिर किया था कि वह 13 मई को ही फिल्‍म रिलीज करेंगे। लेकिन अब एक बार फिर रिलीज टाल दी गई है।

Next Story