Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जब इरफान खान ने पीएम मोदी-राहुल गांधी-अरविंद केजरीवाल से मांगा मिलने का समय, क्या कहना चाहते थे

बॉलीवुड इंडस्ट्री के हिस्तियों समेत नेताओं ने भी ट्वीट व सोशल मीडिया पर इरफान खान को दी श्रद्धांजलि

जब इरफान खान ने पीएम मोदी-राहुल गांधी-अरविंद केजरीवाल से मांगा मिलने का समय, क्या कहना चाहते थे
X

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड में अपने हुनर से अपनी पहचान बनाने वाले (Irrfan Khan) इरफान खान का बुधवार को मुंबई स्थित कोकिला बैन अस्पताल में निधन हो गया। इरफान खान अपनी एक्टिंग ही नहीं बल्कि अपने सरल व जमीन से जुड़े स्वभाव की वजह से भी काफी लोकप्रिय थे। वह अपना एक अलग तर्क रखते थे। जिसे समय समय पर रखते थे। इसी तरह उन्होंने आज से 4 साल पूर्व ट्वीट कर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और कांग्रेस नेता राहुल गांधी से मिलने के लिए समय मांगा। साथ ही मिलकर सवाल पूछने की इज्जाजत मांगी। पीएम और दिल्ली के सीएम समेत राहुल गांधी ने भी उन्हें तुरंत जवाब भी दिया। वह इन सभी से मिलना चाहते थे।


2016 में किया था पीएम, सीएम और राहुल गांधी को ट्वीट

दरअसल, इरफान खान ने आज से 4 साल पूर्व देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और कांग्रेस नेता राहुल गांधी को ट्वीट कर मिलने का समय मांगा था। इरफान ने अपने ट्वीट में लिखा था कि मैं देश का एक आम नागरिक हूं और आप से कुछ सवाल पूछना चाहता हूं। यह लिखते हुए इरफान खान ने सभी को अलग अलग उनके ट्वीटर अकाउंटर पर मिलने के लिए समय मांगा। इस पर पीएमओ इंडिया, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने जवाब देते हुए, मिलने के लिए समय भी दिया। हालांकि इरफान खान ने इनसे मुलाकात की या नहीं। मिलें तो क्या सवाल पूछे। इस विषय में उन्होंने कभी बात नहीं की, लेकिन आज इरफान खान के निधन के बाद सभी ने उनको श्रद्धांजलि दी है। बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड में भी शोक की लहर छा गई।

मां के निधन के चार दिन बाद ही चल बसे इरफान खान

अपनी मां के निधन के चार दिन बाद ही बुधवार को इलाज के दौरान इरफान खान की मौत हो गई। वह अपने मां के सबसे लाडले बेटे थे। जो मां के चार दिन बाद ही दुनिया छोडकर चले गये। इरफान खान पिछले दो साल यानि 2018 से दुर्लभ ट्यूमर से जिंदगी की जंग लड रहे थे। वह लंदन में इलाज कराकर 2019 में भारत लौटे थे। जिसके बाद उन्होंने अपनी फिल्म अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग की शुरूआत की थी। किसी को नहीं पता था कि उनकी यह फिल्म आखिरी फिल्म होगी।

Next Story