Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ईरान में बनाई गई फिल्म 'शोले', ये महिला बनी हेमा मालिनी तो वीरु बने शख्स को गब्बर ने रस्सी से बांधा

Sholay Movie: फिल्मों 'शोले' के डायलॉग्स तो सुपरहिट रहे ही, साथ ही गानों ने भी जमकर तहलका मचाया। ये गाने आज भी काफी सुनें जाते है। न सिर्फ देश में बल्कि विदेशों में भी 'शोले' के गाने काफी सुपरहिट है।

ईरान में बनाई गई फिल्म शोले, ये महिला बनी हेमा मालिनी तो वीरु बने शख्स को गब्बर ने रस्सी से बांधा
X

15 अगस्त 1975 को रिलीज हुई फिल्म 'शोले' (Sholay) आज भी लोगों की पसंदीदा मूवीज में से है। फिल्म में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), धर्मेंद्र (Dharmendra), हेमा मालिनी (Hema Malini) और जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने अपने किरदारों से लोगों के दिलों में अलग ही छाप छोड़ी। फिल्मों के डायलॉग्स तो सुपरहिट रहे ही, साथ ही गानों ने भी जमकर तहलका मचाया। ये गाने आज भी काफी सुनें जाते है। न सिर्फ देश में बल्कि विदेशों में भी 'शोले' के गाने काफी सुपरहिट है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है। जिसमें ईरान की एक महिला 'जब तक है जान...' (Jab Tak Hai Jaan) गाने पर डांस करती नजर आ रही है। वीडियो में आप देख सकते है कि फिल्म 'शोले' का सीन तैयार किया गया है। वीरु बने एक शख्स को रस्सी से बांधा गया है और पास में गब्बर खड़ा है, जो हेमा मालिनी बनी महिला के डांस का लुत्फ उठा रहा है। इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे है। वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

आपको बता दें कि 'शोले' में 'जय-वीरू' की दोस्ती लोगों के बीच हिट रही। लेकिन क्या आपको बता है इस दोस्ती को हिट करने के पीछे किसका हाथ था। इसका खुलासा खुद अमिताभ बच्चन ने किया। बिग बी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो फिल्म को लेकर खुलासा करते हुए नजर आ रहे है। अमिताभ बच्चन ने 'आईफा अवॉर्ड शो' के दौरान बताया कि 'अगर धर्म जी नहीं होते तो उन्हें शोले फिल्म में काम करने का मौका नहीं मिलता, उन्होंने ही मेरा नाम शोले के लिए रिकमेंड किया था इसलिए मैं हमेशआ उनका आभारी रहूंगा।'

Next Story