Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

हार्ड कौर के ट्विटर पर चला बुलडोजर, इस पोस्ट पर अकाउंट हुआ सस्पेंड

ट्विटर ने रैपर हार्ड कौर के अकांउट को एक वीडियो पोस्ट करने का बाद सस्पेंड कर दिया है, जिसमें प्रधानमंत्री मोदी और गृह मंत्री अमित शाह के लिए अपशब्दों का प्रयोग किया था।

हार्ड कौर के ट्विटर पर चला बुलडोजर, इस पोस्ट पर अकाउंट हुआ सस्पेंड

रैपर हार्ड कौर ने एक वीडियो में मोदी और शाह के लिए अपशब्दों का प्रयोग किया। सिंगर खालिस्तान सर्पोटर है 2.20 मिनट के इस वीडियो में वह खालिस्तान आंदोलन के सर्पोट में बात कर रही है, जिसके बाद हार्ड कौर का अकांउट सस्पेंड कर दिया है।

सिंगर ने खालिस्तान सर्पोटरस की तरफ से मोदी और शाह को वीडियो में चुनौती दी है, हार्ड ने शाह और मोदी को संबोधित करते हुए किल्प में अपशब्दों का प्रयोग किया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। जब से हार्ड कौर इस मामले में शामिल हुई है वह भारत में टोप ट्रेंड कर रहीं है।


इस वीडियो को शेयर करने के बाद, हार्ड ने अपने आने वाले नए गाने की किल्प भी शेयर की जो खालिस्तान को सर्पोट करने से ही संबधित है जिसका टाइटल we are warriors है, कुछ सिख समुदाय के लोग पंजाब में अपना अलग देश खालिस्तान चाहते है

जुन में हार्ड कौर पर राजद्रोह का आरोप लगा था जब उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय स्वंय सेवक संघ के चीफ मोहन भागवत पर टिप्पणी की थी। हार्ड के खिलाफ धारा 124A,153A 500,505 जैसी धारा लगी थी।

हार्ड कौर अपने गाने मुव योर बॉडी(जोनी गद्दार), लकी बॉय (बचना ऐ हसीनों), और साडा दिल वी तु (एबीसीडी) जैसे गानों के लिए बखूबी जानी जाती हैं।

Share it
Top