Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Good Newwz Box Office Collection Day 31: वीकेंड में 'गुड न्यूज' की ताबड़तोड़ कमाई, 31वें दिन भी करोड़ों का कलेक्शन

Good Newwz Box Office Collection Day 31: रोमांस, कॉमेडी और इमोशनल.. तीनों के मिक्सअप से बनी है 'गुड न्यूज'... फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचा रही है। फिल्म ने 31वें दिन भी करोड़ों में कमाई की...

Good Newwz Box Office Collection Day 31: वीकेंड में गुड न्यूज की ताबड़तोड़ कमाई, 31वें दिन भी करोड़ों का कलेक्शन
X
गुड न्यूज

Good Newwz Box Office Collection Day 31: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) की फिल्म 'गुड न्यूज' (Good Newwz Release) बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है।

बॉक्स ऑफिस पर 'गुड न्यूज' के प्रदर्शन को देखते हुए अनुमान लगाया जा सकता है कि फिल्म ने 31वें दिन 1.03 करोड़ रुपये की कमाई की होगी। जिसके साथ ही फिल्म 'गुड न्यूज' का कलेक्शन 208.14 करोड़ रुपये हो गया है। हालांकि, इसकी अधिकारिक सूचना अभी मिलनी बाकी है।

फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar), करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan), कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) लीड रोल में है। इन सब की केमिस्ट्री काफी गुदगुदाने वाली है।

फिल्म (Good Newwz) की कहानी- 'गुड न्यूज' (Good Newwz Film) की कहानी जितनी एंटरटेनिंग है, उतनी ही इमोशनल भी है। फिल्म की कहानी मुंबई के वरुण बत्रा (Varun Batra) और उनकी पत्नी दीप्ति बत्रा (Deepti Batra) की है।

वरूण बत्रा का किरदार अक्षय कुमार ने निभाया है, वहीं दीप्ति बत्रा का किरदार करीना कपूर खान ने निभाया है। दोनों की शादी को सात साल हो चुके है, लेकिन बच्चा नहीं हो पाया। बच्चे की चाहत में दोनों डॉक्टर्स के पास जाते है, जहां डॉक्टर्स उन्हें आईवीएफ (In vitro fertilisation) से पैरेंट्स बनने की सलाह देते है।

दोनों ही आईवीएफ (IVF Process) के लिए हामी भर लेते है.. इस फिर एंट्री होती है कपल हनी बत्रा (Honey Batra) और मोनी बत्रा (Moni Batra) की... हनी बत्रा के रोल में दिलजीत दोसांझ और मोनी बत्रा के रोल में कियारा आडवाणी है। वो भी पैरेंट्स बनने के लिए आईवीएफ (IVF) के लिए हॉस्पिटल आते है।

चूंकि दोनों ही कपल 'बत्रा' है, तो ऐसे में डॉक्टर्स को कन्फ्यूजन हो जाती है और इस कन्फ्यूजन में डॉक्टर्स की टीम स्पर्म को इंटरचेंज कर देते है यानी करीना कपूर (Kareena Kapoor) के एग्स में दिलजीत दोसांझ का स्पर्म और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के एग्स में अक्षय कुमार का स्पर्म इंटरचेंज हो जाता है।

इसके बाद शुरू होता है कॉमेडी का तड़का... दिलजीत अपने बच्चे के लिए उसी बिल्डिंग में शिफ्ट हो जाते है, जिसमें करीना और अक्षय रहते है। यहां से वो अक्षय और करीना पर नजर रखते है। फिल्म में इमोशनल टच भी है।

चूंकि करीना कपूर के पेट में बच्चा दिलजीत का होता है, तो ऐसे में अक्षय कुमार का उस बच्चे से जरा भी लगाव नहीं होता है, वहीं कुछ ऐसा ही दिलजीत को लगता है.. लेकिन वक्त के साथ अक्षय कुमार उस बच्चे को एसेप्ट कर लेता है।

Next Story
Top