Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बीजेपी ने श्रुति हासन के खिलाफ शिकायत की दर्ज, चुनाव आयोग कर सकता है कार्रवाई

Shruti Haasan: बीजेपी ने श्रुति हासन पर बड़ा आरोप लगाया है। बीजेपी का कहना है कि श्रुति ने पोलिंग बूथ का दौरा कर नियमों का उल्लंघन किया है।

बीजेपी ने श्रुति हासन के खिलाफ शिकायत की दर्ज, चुनाव आयोग कर सकता है कार्रवाई
X

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रुति हासन (Shruti Haasan) की मुश्किलें बढ़ने वाली है। उनके खिलाफ बीजेपी ने शिकायत दर्ज की है। जिसके चलते चुनाव आयोग उनपर कार्रवाई कर सकता है। दरअसल, तमिलनाडु विधानसभा चुनाव में 234 सीट के लिए 6 अप्रैल को वोटिंग हुई। वोटिंग डे को कामयाब बनाने के लिए लोगों ने जमकर हिस्सा लिया और अपने मत देने के अधिकार का प्रयोग किया। इसमें फिल्मी स्टार्स भी पीछे नहीं रहे।

सुपरस्टार और मक्कल नीधि मय्यम यानी एमएनएम प्रमुख कमल हासन (Kaman Haasan ) भी अपने दोनों बेटी श्रुति हासन और अक्षरा हासन के साथ वोट देने पहुंचे। लेकिन बीजेपी ने श्रुति हासन पर बड़ा आरोप लगाया है। बीजेपी का कहना है कि श्रुति ने पोलिंग बूथ का दौरा कर नियमों का उल्लंघन किया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, कमल हासन ने अपनी बेटियों श्रुति हासन और अक्षरा हासन के साथ कोयंबटूर साउथ का दौरा किया था, जहां से वो चुनाव लड़ रहे है।

वहीं वोटिंग की जानकारी के लिए कमल हासन ने पोलिंग बूथों का भी दौरा किया था। आरोप है कि इस दौरान श्रुति हासन ने वहां मौजूद मतदाताओं को अपनी पार्टी के लिए वोट डालने को कहा और उनके बीच पैसे बांटने का भी वादा किया। बीजेपी के जिला अध्यक्ष नंदाकुमार ने जिला निर्वाचन अधिकारी को पत्र लिखकर श्रुति हासन के खिलाफ आपराधिक कार्रवाई करने की मांग की है। अपनी शिकायत में बीजेपी ने कहा है कि एक नियम है कि बूथ एजेंटों को छोड़कर किसी को भी मतदान केंद्रों पर जाने की अनुमति नहीं होती है।

Next Story