Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कोविड-19: विद्या बालन देश में स्वास्थ्य कर्मियों को दान करेंगी एक हजार पीपीई किट

प्रत्येक पीपीई की कीमत 650 रुपये है। लॉकडाउन के दौरान मजदूरों की सहायता करने के लिए सलमान खान, अमिताभ बच्चन और अजय देवगन समेत कई फिल्मी सितारे आगे आ चुके हैं।

Shakuntala Devi में विद्या बालन की पहली झलक, चुटकी में सॉल्व करेंगी Maths के मुश्किल सवाल
X
Vidya Balan shares Shakuntala Devi Biopic First Look As The Mathematical Genius

मुंबई. कोरोना वायरस महामारी का देश भर में अग्रिम मोर्चे पर मुकाबला कर रहे स्वास्थ्य कर्मियों को फिल्म अभिनेत्री विद्या बालन ने 1,000 व्यक्तिगत सुरक्षा उपकरण (पीपीई) दान में देने का निर्णय लिया है।

वहीं, अभिनेता वरुण धवन ने फिल्म उद्योग में काम करने वाले पांच लाख दिहाड़ी मजदूरों की सहायता करने के लिए पैसे दिए हैं। विद्या बालन ने अपने फेसबुक पेज पर डाले गए वीडियो संदेश में कहा कि पीपीई के लिए चंदा जुटाने के वास्ते उन्होंने 'ट्रिंग' वेबसाइट का सहारा लिया है।

अभिनेत्री की टीम द्वारा जारी किए गए एक बयान के अनुसार उन्होंने स्वास्थ्य कर्मियों को 1,000 पीपीई उपलब्ध कराने के लिए ट्रिंग के अलावा दृश्यम फिल्म्स के मनीष मूंदड़ा और फोटोग्राफर-निर्माता अतुल कस्बेकर के साथ भी हाथ मिलाया है। बालन ट्रिंग के जरिये दान देने वाले सभी लोगों का आभार व्यक्त करेंगी।

इसके लिए वह दान देने वाले प्रत्येक व्यक्ति को धन्यवाद देते हुए व्यक्तिगत वीडियो संदेश भेजेंगी। दान देने वालों को बालन के साथ दो मिनट तक वीडियो कॉल पर बात करने का भी मौका मिलेगा।

बालन ने बताया कि प्रत्येक पीपीई की कीमत 650 रुपये है। लॉकडाउन के दौरान मजदूरों की सहायता करने के लिए सलमान खान, अमिताभ बच्चन और अजय देवगन समेत कई फिल्मी सितारे आगे आ चुके हैं।

शुक्रवार को अपना 33वां जन्मदिन मना चुके धवन ने सिनेमा कर्मियों के संघ के बैनर तले दिहाड़ी मजदूरों की सहायता के लिए दान दिया। इससे पहले धवन प्रधानमंत्री नागरिक सहायता एवं आपात स्थिति राहत कोष (पीएम केयर्स) में 55 लाख रुपये दे चुके हैं।

और पढ़ें
Next Story