Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ऐश्वर्या राय के 'कजरारे' सॉन्ग पर अनुष्का शर्मा ने जब लचकाई पतली कमर, देख लोग बन गए उनके लवर

Anushka Sharma Dance On Aishwarya Rai Bachchan Kajra Re Song: 'स्टार गिल्ड अवॉर्ड शो' में 'कजरारे' सॉन्ग पर अनुष्का शर्मा शानदार परफॉर्मेंस दे रही है। अनुष्का के फैंस उनके इस परफॉर्मेंस को ऐश्वर्या राय के डांस से बेहतर बता रहे है।

ऐश्वर्या राय के कजरारे सॉन्ग पर अनुष्का शर्मा ने जब लचकाई पतली कमर, देख लोग बन गए उनके लवर
X

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बेशक अभी फिल्मों से दूर हो, लेकिन सुर्खियों में बनी रहती है। काम के साथ-साथ ऐश्वर्या बच्चन खानदान की बहू होने का फर्ज भी बखूबी निभा रही है। बच्चन परिवार में बेटी श्वेता नंदा को छोड़ सभी फिल्मी इंडस्ट्री से जुड़े हुए है। फिर चाहे पति अभिषेक बच्चन हो या फिर सास जया बच्चन... ससुर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) तो बॉलीवुड के शहंशाह कहे जाते ही है।

ऐश्वर्या राय यूं तो अमिताभ बच्चन के साथ कई फिल्मों में साथ में काम कर चुकी है। जिसे लोगों ने काफी पसंद भी किया, लेकिन 'कजरारे' सॉन्ग तो लोगों के दिलो-दिमाग में अभी तक छाया हुआ है। पार्टी हो या फिर अवॉर्ड्स शो... इस गाने पर कोई न कोई एक्ट्रेस परफॉर्म करती ही करती है। 'स्टार गिल्ड अवॉर्ड शो' में 'कजरारे' सॉन्ग पर अनुष्का शर्मा शानदार परफॉर्मेंस दे रही है। अनुष्का के फैंस उनके इस परफॉर्मेंस को ऐश्वर्या राय के डांस से बेहतर बता रहे है।

इस गाने से जुड़े एक किस्से के बारे में बहुत कम लोगों को पता होगा। इस गाने पर डांस करने के लिए अमिताभ बच्चन ने कई बार टेक लिए थे। अमिताभ बच्चन को गाने में ऐश्वर्या राय के साथ ताल से ताल मिलाना था, यानी उनके साथ डांस करना था। लेकिन ऐश्वर्या राय संग डांस स्टेप मिलाने में बिग बी थोड़े कच्चे निकले और एक के बाद एक टेक लेने लगे। जैसे-तैसे कर गाने की शूटिंग खत्म हुई। आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय ने अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी की फिल्म 'बंटी और बबली' के लिए ये स्पेशल सॉन्ग किया था, जो लोगों के बीच काफी हिट रहा।

Next Story