Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

बीमारी में अमिताभ बच्चन बने चटोरे, जमकर खा रहे Spicy खाना

अमिताभ बच्चन इन दिनों बेड रेस्ट पर है बावजूद इसके वो मसालेदार चीजें खा रहे है। अमिताभ ने एक वीडियो शेयर किया और कहा- बेड पे है, लेकिन ये चल रहा है। आपको बता दें कि डॉक्टर्स ने उन्हें काम से छुट्टी लेकर आराम करने की सलाह दी है। अगर ऐसे ही अमिताभ बच्चन स्पाईसी चीजें खाते रहे तो वो और बीमार पड़ सकते है.. इसलिए फैंस की अपील की है कि वो ऐसे चीजें न खाएं।

बिमारी में अमिताभ बच्चन बने चटोरे, जमकर खा रहे Spicy खानाअमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के स्वास्थ्य से जुड़ी हर एक अपडेट हम आप तक पहुंचा रहे है। बिग बी का स्वास्थ्य ठीक नहीं है। जिसके चलते वो 25वें कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (25th Kolkata International Film Festival 2019) यानी केआईएफएफ (KIFF) में शामिल नहीं हो सके। बताया जा रहा है कि अमिताभ ने केआईएफएफ का उद्धाटन करने के लिए हामी भरी थी, लेकिन तबीयत खराब होने के चलते ये प्लान उनको कैंसल करना पड़ा। डॉक्टर्स ने उन्हें बेड रेस्ट के लिए बोला है.. साथ ही स्पाईसी समेत कई तरह की चीजों से परहेज करने की सलाह भी दी है। लेकिन बिग बी हैं कि मानते नहीं... तबीयत खराब में भी वो बड़े मजे से नमकीन खा रहे है।

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Video) ने बीकाजी की वीडियो शेयर करते की। इस वीडियो को ट्वीटर पर शेयर करते हुए अमिताभ ने कैप्शन (Amitabh Bachchan Twitter) में लिखा- 'अस्वस्थ है, बिस्तर पे पड़े है, लेकिन ये चल रहा है.. बीकाजी'.. आपको बता दें कि बिग बी (Bigg B) ने ब्लॉग के जरिए फैंस को बताया था कि डॉक्टर्स ने उन्हें अब काम से छुट्टी लेकर आराम करने की सलाह दी हैं, इसलिए वो कुछ दिनों तक घर में काम करेंगे, लेकिन उन्होंने फैंस को साथ ही आश्नवासन दिया कि वो अपने चाहने वालों से बेहद प्यार करते है, इसलिए जल्द ही काम पर वापस लौटेंगे।

अमिताभ बच्चन ने ब्लॉग (Amitabh Bachchan Blog) में लिखा- 'बढ़ते उम्र के साथ परेशानियों से घिरा हुआ हूं,.. इस उम्र में किसी से इंजेक्शन तो कहीं एक ओर सोनोग्राफ मीटर के जरिए इलाज हो रहा है। शरीर को इस वक्त कई परेशानियों से होकर गुजरना पड़ रहा है। बिग बी ने अपने ब्लॉग में डाक्टर्स को धरती का देवदूत बताते हुए आगे लिखा- 'इंजेक्शन से शरीर में दवा पहुंचाई जा रही है और सफेद लिबाज में धरती के देवदूत कह रहे हैं कि अब रुको, आराम करो लेकिन मैं उठूंगा, काम पर लौटूंगा और अपने तमाम प्रशंसकों के बीच पूरी ऊर्जा के साथ उनके मनोरंजन के लिए लौटूंगा'..

बिग बी के अगर स्वास्थ्य की बात की जाए तो कुछ दिन पहले ही 15 अक्टूबर को वो नानावटी अस्पताल में एडमिट हुए थे। उन्हें स्वास्थ्य संबंधी परेशानी थे। उनके एडमिट होने की खबर किसी को कानों कान पता नहीं चली थी, लेकिन 18 अक्टूबर को वो अस्पताल से डिस्चार्ज हो गए थे। वहीं बात करें अमिताभ बच्चन के प्रोजेक्ट्स की तो अमिताभ बच्चन फिलहाल 'कौन बनेगा करोड़पति 11' (Kaun Banega Crorepati 11) होस्ट कर रहे है। इसके अलावा वो पहली तमिल फिल्म 'उयन्थ्रा मनिथन' के लिए भी तैयारी कर रहे है। इसके अलावा बिग बी जल्द अपकमिंग फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में भी नजर आएंगे। फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट लीड रोल में हैं, ये फिल्म 2020 में रिलीज होगी। इसके अलावा अमिताभ बच्चन के पास 'गुलाबो-सिताबो' और 'झुंड' भी एक्टिंग का जलवा बिखेरेंगे।

Next Story
Share it
Top