Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

'सूर्यवंशी' फिल्म के सेट पर अक्षय कुमार के हाथ में लगी चोट, घायल होने बावजूद भी पूरी की शूटिंग

अक्षय कुमार 'सूर्यवंशी' फिल्म की शूटिंग में बिजी है। इस बीच खबर सामने आई है कि अक्षय शूट के दौरान सेट पर घायल हो गए। उनके लेफ्ट हाथ में चोट आई है... बावजूद इसके उन्होंने शूट को पूरा किया। एक वीडियो में अक्षय कुमार की चोट नजर आ रही है, ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

अक्षय कुमार

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी आने वाली फिल्म 'गुड न्यूज' (Gud Newzz) और 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) को लेकर काफी चर्चाओं में है। फिल्म 'गुड न्यूज' (Gud Newzz Movie) की शूटिंग पूरी हो चुकी है और 27 दिसंबर को रिलीजिंग (Gud Newzz Film Releasing Date) के लिए बिल्कुल तैयार है। अब अक्षय कुमार 'सुर्यवंशी' फिल्म (Sooryavanshi Shooting) की शूटिंग में बिजी है, लेकिन इस बीच एक निराशाजनक खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि शूटिंग के दौरान अक्षय कुमार चोटिल (Akshay Kumar Injured)हो गए है।

खबर है कि एक सीन की शूटिंग करते हुए अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के हाथ में चोट लग गई है, जिसके बाद तुरंत ट्रीटमेंट किया गया। फिजियोथेरेपिस्ट की मानें तो, अक्षय कुमार के लेफ्ट आर्म में मोच आई थी, जो अब ठीक हो चुकी है। वीडियो में अक्षय कुमार की चोट दिखाई दी रही है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वीडियो में कैटरीना कैफ नजर आ रही है। कैटरीना यैलो कुर्ती में नजर आ रही है... वहीं अक्षय टीशर्ट में नजर आ रहे है। आपको बता दें कि इस फिल्म में 'कैटरीना कैफ' मुख्य किरदार में है। फिल्म में अक्षय कुमार कैटरीना कैफ के साथ रोमांस करते हुए नजर आएगें। वहीं रणवीर सिंह और अजय देवगन कैमियो रोल में नजर आएंगे।

'सूर्यवंशी' फिल्म (Sooryavanshi) अगले साल 27 मार्च 2020 में बॉक्स ऑफिस में रिलीज होंगी। इस फिल्म का इंतजार फैंस बड़ी बेसब्री से कर रहे है। सूर्यवंशी के पोस्टर्स और जानकारी लोग काफी दिलचस्पी के साथ देखते है। 'सूर्यवंशी' फिल्म में अक्षय कुमार एक पुलिस अफसर का किरदार निभा रहे है। फिल्म में ज्यादातर शूटिंग बैंकॉक, मुंबई और हैदराबाद में की गई है। ये फिल्म एक्शन और रोमांस भरपूर देखने को मिलेगा। फिल्म में अक्षय का हेलीकॉप्टर स्टंट आपको हैरान कर देगा। इस स्टंट का वीडियो काफी वायरल हुआ। इस वीडियो को अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम (Akshay Kumar Instagram) पर शेयर किया। वीडियो को शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने कैप्शन में लिखा- जब से एक्टिंग मेरी किस्मत बनी है, तब से एक्शन मेरी लाइफलाइन बन गया.. 'सूर्यवंशी' का एक्शन देख आप देख पाएंगे कि मुझ में अभी भी जोश है।

Next Story
Hari bhoomi
Share it
Top