Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सिनेमाघर की जगह ओटीटी पर रिलीज होगी अक्षय कुमार की फिल्म 'लक्ष्मी बम', 125 करोड़ में बेचे राइट्स

लॉकडाउन से पहले ही सुर्खियों में आई थी 'लक्ष्मी बम', सिनेमा घर बंद होने की वजह से टाल दी गई थी फिल्म रिलीज की तारीख।

सिनेमाघर की जगह ओटीटी पर रिलीज होगी अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बम, 125 करोड़ में बेचे राइट्स
X

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बम अब सिनेमाघरों की जगह (OTT) ओटीटी पर रिलीज होगी। इस फिल्म को ईद पर रिलीज (Movie Release) किया जाना था, लेकिन लॉकडाउन के चलते फिल्म को सिनेमाघरों पर रिलीज नहीं किया जा सका। अब फिल्म निर्माता (Laxmmi Bomb) 'लक्ष्मी बम' को डिजिटल रिलीज़ करने वाले हैं। इसके लिए फिल्म निर्माता अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बम के राइट्स भी ओटीटी को बेच चुके हैं। वहीं बताया जा रहा है कि बॉलीवुड फिल्म 'लक्ष्मी बम' जल्द ही हॉटस्टार पर डिजिटली रिलीज होगी।

125 करोड़ रुपये में बेचे गये फिल्म के राइट्स

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बम को (Digital Release) डिजिटल रिलीज के लिए भारी भरकम रकम 125 करोड़ रुपये में बेचा गया है। एक ट्रेड एनालिस्ट ने इस खबर की पुष्टि की है। साथ ही दावा किया गया है कि यह फिल्म (Hotstar Premium) हॉट स्टार पर प्रीमियर होगी। वहीं इंडस्ट्री से जुडे कुछ जानकारों का दावा है कि कुछ प्रोडक्शन का काम अभी भी बाकी है। इसलिए फिल्म अगले महीने में रिलीज नहीं होगी। रिपोर्ट उस आंकड़े को भी बताती है जिस पर इस फिल्म के (Digital Right's) डिजिटल राइट्स बेचे गए हैं। उन्होंने कहा, 'आमतौर पर एक बड़ी फिल्म के डिजिटल राइट्स अधिकतम 60-70 करोड़ रुपये की रिकॉर्ड कीमतों पर बेचे जाते हैं, लेकिन यह फिल्म रिलीज नहीं होगी और सीधे डिजिटल प्लेटफॉर्म पर नजर आएगी। इसी के चलते फिल्म को एक बड़ी कीमत में बेचा गया है। अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बम तैयार की जा चुकी है। इसे जल्द ही ऑनलाइन रिलीज किया जा सकता है। जिसके बाद यह पर्दे पर नहीं दिखाई जाएगी।

सलमान खान की राधे से टकराने वाली थी लक्ष्मी बम, लॉकडाउन के चलते टली

दरअसल, इस बार ईद पर अक्षय कुमार की लक्ष्मी बम और सलमान खान की फिल्म राधे टकराने वाली थी। इसकी वजह दोनों ही फिल्मों को एक ही दिन पर रिलीज किया जाना था, लेकिन लॉकडाउन के सिनेमाघरों को बंद कर दिया गया। वहीं दोनों ही फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज नहीं हो सकी है। अब अक्षय की लक्ष्मी बम को 125 करोड़ रुपये में ऑनलाइन प्लेटफॉर्म ओटीटी को बेच दिया गया है।

Next Story