Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

चीन की ''बाहुबली'' बनी बॉलीवुड की ये फिल्म, 14 दिन में कमाए इतने करोड़

इस फिल्‍म को चीन का ''बाहुबली'' कहा जा सकता है क्‍योंकि यह भारत की सबसे ज्‍यादा कमाई करने वाली फिल्‍म बन चुकी है।

चीन की

'मि. परफेक्‍शनिस्‍ट' आमिर खान की फिल्‍म 'सीक्रेट सुपरस्‍टार' चीन में छा गई है। चीन के बॉक्‍स ऑफिस पर फिल्‍म ने 500 करोड़ के जादुई आंकड़े को पार कर लिया है। इस फिल्‍म ने 14वें दिन यह मुकाम हासिल किया है।

इस फिल्‍म को चीन का 'बाहुबली' कहा जा सकता है क्‍योंकि एस एस राजामौली की 'बाहुबली 2' ने भारतीय बॉक्‍स ऑफिस पर 510 करोड़ 99 लाख रुपए का लाइफ टाइम कलेक्‍शन किया था और यह भारत की सबसे ज्‍यादा कमाई करने वाली फिल्‍म बन चुकी है।

इसे भी पढ़ें 'पद्मावत' ने बॉक्स ऑफिस पर सलमान और आमिर को दी पटखनी, जाने अबतक की कमाई

आमिर खान प्रोडक्‍शन में बनी इस फिल्‍म ने चीन के बॉक्‍स ऑफिस पर रिलीज के 14वें दिन 2.82 मिलियन डॉलर यानी करीब साढ़े 18 करोड़ रुपए का कलेक्‍शन किया और इसी के साथ फिल्‍म ने चीन में इस भारतीय फिल्‍म ने 500 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है।

सीक्रेट सुपरस्‍टार में आमिर के अलावा जायरा वसीम भी हैं। फिल्‍म का चीन में अब तक का कुल कलेक्‍शन 79.42 मिलियन डॉलर यानी 509 करोड़ रुपए हो गया है।

दंगल से पिछड़ी सीक्रेट सुरपस्टार

हाल के दिनों में चीन के बॉक्‍स ऑफिस पर सीक्रेट सुपरस्‍टार ने दुनिया की कई बेहतरीन फिल्‍मों को पटखनी दे कर आमिर खान ने नंबर वन का स्‍थान हासिल कर लिया है।

सीक्रेट सुपरस्टार ने चीन के बॉक्स ऑफ़िस पहले चार दिन में ही 200 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लिया था, लेकिन 'सीक्रेट सुपरस्‍टार' एक मामले में पीछे रह गई है।

दरअसल आमिर खान की फिल्‍म 'दंगल' ने चीन के बॉक्‍स ऑफिस पर 14 दिनों में 91.61 मिलियन डॉलर यानी 587 करोड़ 17 लाख रुपये जमा कर लिये थे। 'दंगल' ने चीन में 13वें दिन में ही 500 करोड़ रुपये के आंकड़े को छू लिया था।

Next Story
Top