Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

अभिनेता से नेता बने इन सितारों का कैसा रहा राजनितिक सफर, कोई रहा सफल तो कोई असफल

फिल्मी सितारों के राजनीति में आने का ये सिलसिला नया नहीं है बल्कि काफी पुराना है। अपने-अपने दौर में कई मशहूर सितारों ने राजनीति में अपनी किस्मत आजमाई, जिनमें कुछ कामयाब रहे और कुछ सितारों का राजनीति में सफर जल्द खत्म हो गया।

अभिनेता से नेता बने इन सितारों का कैसा रहा राजनितिक सफर, कोई रहा सफल तो कोई असफल

देश में इन दिनों चुनावों का माहौल है। लोकसभा चुनावों को लेकर सभी राजनितिक दलों ने अपनी पूरी ताकत झोंक रखी है। कई राष्ट्रीय और क्षेत्रीय पार्टियों ने चुनाव प्रचार और चुनाव लड़ने के लिए फिल्मी सितारों को चुनावी अखाड़े में उतार रखा है। फिल्मी सितारों के राजनीति में आने का ये सिलसिला नया नही है बल्कि काफी पुराना है।

अपने-अपने दौर में कई मशहूर सितारों ने राजनीति में अपनी किस्मत आजमाई, जिनमें कुछ कामयाब रहे और कुछ सितारों का राजनीति में सफर जल्द खत्म हो गया। आज हम आपको बताने जा रहे हैं उन एक्टर से नेता बने सितारों के बारे में जो राजनीति में असफल हो लौट गए।

धर्मेद्र और हेमा मालिनी पहले से ही सक्रिय राजनीति में हैं और BJP के सांसद और स्टार प्रचारक भी हैं। इसी कड़ी में अब सनी देओल का नाम भी जुड़ गया है। ताजा-ताजा राजनीति में उतरे गरम धर्म के पुत्र सनी देओल ने भी बीजेपी से ही एंट्री ली है। पंजाब से गहरा नाता होने की वजह से उन्हें बीजेपी ने गुरुदासपुर से टिकट दिया है।


धर्मेद्र के बाद सनी देओल की राजनीति में एंट्री ने साबित कर दिया है कि फिल्मी सितारों का राजनीति में आकर्षण सदा बना रहता है। हालाँकि अभी पंजाब में मतदान नही हुआ है लेकिन ऐसी उम्मीद की जा रही है कि सनी देओल के लिए गुरदासपुर से जीता मुश्किल नही होगा। लेकिन सनी देओल का राजनितिक सफर कैसा रहेगा ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

Next Story
Share it
Top