Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Hazzel Keech Birthday: जानें युवराज सिंह की वाइफ हेजल का पूरा प्रोफाइल

हेज़ल म्यूजिक वीडियो में दिखयी दी जिनमें ''कहीं पे निगाहें कंही पे निशाना'' प्रमुख है। इसके अलावा हेज़ल ने कुछ बड़े ब्रैंड्स के टीवी विज्ञापनों में काम किया। कीच ने 2007 में तमिल फिल्म ''बिल्ला'' में भी काम किया था और बॉलीवुड फिल्म ''बॉडीगार्ड'' में सहायक भूमिका में नज़र आयी थी। हेज़ल कीच ने ''मैक्सिमम'' फिल्म में ''आ अन्ते अमलापुरम'' आइटम सांग किया था जो काफी चर्चित हुआ था।

Hazzel Keech Birthday: जानें युवराज सिंह की वाइफ हेजल का पूरा प्रोफाइल

हेज़ल कीच का जन्म 28 फ़रवरी 1987 को हुआ था। कीच ब्रिटिश मॉडल और एक्ट्रेस हैं जिनका जन्म लंदन के इससेक्स में हुआ हेज़ल के पिता ब्रिटिश और माँ इंडो-मोरेसियन मूल की हैं।हेज़ल कीच ने अपनी पढाई बीयल हाई स्कूल रेडब्रिज से की है ।

हेज़ल कीच को बचपन से ही डांस और कला का शौक था जिसे और निखारने के लिए हेज़ल ने इंडियन डांस अकेडमी और हाई स्कूल स्टेज से ही इसकी शुरुआत की, हेज़ल ने मशहूर ब्रिटिश प्रोग्राम 'मिस मार्पल' में हिस्सा लिया और बीबीसी की डॉक्यूमेंट्री "Call The Shots" में भी काम किया।

हेज़ल कीच का बॉलीवुड मे सफर कुछ खास नहीं रहा। हेज़ल कुछ म्यूजिक वीडियो में दिखयी दी जिनमें 'कहीं पे निगाहें कंही पे निशाना' प्रमुख है। इसके अलावा हेज़ल ने कुछ बड़े ब्रैंड्स के टीवी विज्ञापनों में काम किया।

कीच ने 2007 में तमिल फिल्म 'बिल्ला' में भी काम किया था और बॉलीवुड फिल्म 'बॉडीगार्ड' में सहायक भूमिका में नज़र आयी थी। हेज़ल कीच ने 'मैक्सिमम' फिल्म में 'आ अन्ते अमलापुरम' आइटम सांग किया था जो काफी चर्चित हुआ था।

30 नवम्बर 2016 को हेज़ल कीच का विवाह इंडियन क्रिकेटर युवराज सिंह से हुआ और हेज़ल ने अपना नाम ग़ुरबसंत कौर रख लिया। शादी के बाद हेज़ल ने ग्लैमर वर्ल्ड को अलविदा कह दिया और अपनी पति युवराज सिंह के साथ सुखी जीवन बीता रही हैं।

Next Story
Top