Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दादी शर्मिला टैगोर के बर्थडे पर सारा अली खान ने किया विश, सासू मां को करीना कपूर ने भी दी बधाई

बॉलीवुड वेटेरन एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore) आज अपना 75वां जन्मदिन मना रही हैं। एक्ट्रेस का जन्म 8 दिसंबर 1946 को हैदराबाद में हुआ था। वेटेरन एक्ट्रेस एक समृद्ध परिवार से रही हैं। एक्ट्रेस की शादी मशहूर क्रिकेटर मंसूर अली खान (Mansoor Ali Khan) के साथ हुई थी। शर्मिला के बर्थडे पर उनकी पोती सारा अली खान (Sara Ali Khan) और बहू करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने उन्हें सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए बर्थडे विश किया है।

दादी शर्मिला टैगोर के बर्थडे पर सारा अली खान ने किया विश, सासू मां को करीना कपूर ने भी दी बधाई
X

बॉलीवुड वेटेरन एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore) आज अपना 75वां जन्मदिन मना रही हैं। एक्ट्रेस का जन्म 8 दिसंबर 1946 को हैदराबाद में हुआ था। वेटेरन एक्ट्रेस एक समृद्ध परिवार से रही हैं। उनके पिता गितिन्द्रनाथ टैगोर ब्रिटिश इंडिया कारपोरेशन (British India Corporation) के जनरल मैनेजर थे। शर्मिला बॉलीवुड का एक जाना पहचाना नाम हैं उन्होंने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं। एक्ट्रेस की शादी मशहूर क्रिकेटर मंसूर अली खान (Mansoor Ali Khan) के साथ हुई थी। आज एक्ट्रेस का भरा पूरा परिवार हैं जहां वह दादी और नानी भी बन चुकी हैं। शर्मिला के बर्थडे पर उनकी पोती सारा अली खान (Sara Ali Khan) और बहू करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने उन्हें सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए बर्थडे विश किया है।

सारा अली खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट (Sara Ali Khan Instagram) से एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में 'अतरंगी रे' (Atrangi Re) एक्ट्रेस ने अपनी दादी शर्मिला टैगोर के साथ फोटोज शेयर की हैं। इस पोस्ट को शेयर करते हुए सारा ने कैप्शन में दादी को जन्मदिन की बधाई दी है। कैप्शन ने सारा ने लिखा है, "जन्मदिन मुबारक हो बड़ी अम्मा। मै आप से बहुत प्यार करती हूं। हमारे साथ हमेशा रहने और लगातार एक पिलर की तरह हमें सपोर्ट करने के लिए धन्यवाद इंशाअल्लाह मुझे उम्मीद है कि मैं आपको हमेशा गौरवान्वित करूं।"


इसके साथ ही शर्मिला के बेटे सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की दूसरी बीवी और एक्ट्रेस करीना कपूर ने भी अपनी सासू मां को बर्थडे विश किया है। करीना कपूर ने अपने इंस्टा अकाउंट से सासू मां शर्मिला की फोटो शेयर करते हुए उन्हें जन्मदिन की बधाई दी हैं। 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) एक्ट्रेस ने शर्मिला की फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "मेरी खूबसूरत और प्रतिष्ठित सासू मां को जन्मदिन मुबारक हो।"

करीना के अलावा शर्मिला की बेटी सबा अली खान (Saba Ali Khan) ने भी अपनी मां को बर्थडे विश किया है। सबा ने अपनी मां की कई सारी विंटेज फोटोज का एक वीडियो बनाकर इसे अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए सबा ने लिखा है, "मां, आप आंतरिक सुंदरता को दर्शाती हैं, आप ग्रेस बन जाती हैं। चमकती रहो...! जन्मदिन मुबारक हो! ढेर सारा प्यार हमेशा।" बता दें कि शर्मिला की बेटी सबा फिल्मी चकाचौंध से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपने इंस्टा अकाउंट से पटौदी फैमिली की अनसीन फोटोज को फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। कुछ समय पहले सबा ने अपने माता पिता की शादी की फोटो शेयर की थी, जिसमें शर्मिला और मंसूर अली खान काफी अच्छे लग रहे थे।

Next Story