logo
Breaking

टीवी पर ''डर'' का सामना कराएंगी बिपाशा, हॉरर शो को करेंगी होस्ट

शो, करियर और पर्सनल लाइफ से जुड़ी बातें बिपाशा बसु से।

टीवी पर
मुंबई. एक के बाद एक फिल्म स्टार्स छोटे पर्दे पर कदम रख रहे हैं। बिपाशा बसु भी ने भी रख दिए हैं। वह शनिवार से एंड टीवी पर शुरू हो रहे हॉरर शो ‘डर' सबको लगता है’ में नजर आएंगी। शो, करियर और पर्सनल लाइफ से जुड़ी बातें बिपाशा बसु से।
आखिर आपको टीवी शो करने की जरूरत क्यों पड़ी?
सच कहूं तो मैं पिछले पांच सालों से टीवी शो करना चाहती थी, क्योंकि मुझे काफी सारे ऑफर्स मिल रहे थे। कुछ ऑफर्स शो को होस्ट करने के तो कुछ जज बनने के लिए थे। लेकिन मैं किसी आम किस्म का टीवी शो नहीं करना चाहती थी। मेरे साथ वर्क करने वाली टीम ने सुझाव दिया कि कुछ फिटनेस पर शो किए जा सकते हैं, जो मेरी इमेज से भी मैच करेगा लेकिन यह मुझे बहुत कॉमन आइडिया लगा। इसी दौरान एंड टीवी की ओर से शो ‘डर सबको लगता है’ का ऑफर आया। मुझे इसका कॉन्सेप्ट हटकर लगा। शो में स्केअरी यानी डरावनी कहानियां होंगी, जिसे फिल्म ‘गो गोवा गोन’ के डायरेक्टर राज और डीके डायरेक्ट करेंगे।
शो में आपकी भूमिका किस तरह की होगी?
शो में मेरा रोल अहम है। मैं इस शो में बिपाशा बसु बनकर ही नजर आऊंगी। मैं यानी बिपाशा बसु स्टोरी और ऑडियंस के बीच की कड़ी हूं। शो की शुरुआत 31 अक्टूबर यानी आज से एंड टीवी पर हो रही है। समय होगा हर शनिवार-रविवार रात दस बजे। आप कई सारी सुपर नेचुरल फिल्में कर चुकी हैं।
आपको अब बॉलीवुड की ‘हॉररक्वीन’ कहा जाता है। कैसा फील करती हैं?
मुझे हॉरर क्वीन कहलाने में कुछ भी बुरा नहीं लगता। बॉलीवुड में अब तक किसी भी एक्ट्रेस को इस तरह का लेबल नहीं मिला है। ‘हॉरर क्वीन’का लेबल मिलने में क्या बुराई है। वैसे भी अब तक मुझे न जाने कितने लेबल्स मिल चुके हैं। कोई मुझे सेक्स सायरन कहता है, तो कोई सेक्सी हीरोइन। इसमें क्या फर्क पड़ता हैं? मैं तो मानती हूं कि चलो यही सही। कुछ तो हमारी पहचान बनी।
आप अपनी रियल लाइफ में कितना डरती हैं?
मैं तो अंधेरे से भी डरती हूं। बचपन में अपनी बहनों में मैं सबसे डरपोक थी।

सुना है कि करण सिंह ग्रोवर आपकी लाइफ में दस्तक दे चुके हैं। इस रिलेशनशिप को लेकर आप कितनी
सीरियस हैं?
मशहूर डायलॉग है कि थप्पड़ से डर नहीं लगता साहब, प्यार से लगता है। लेकिन मैं इसे कुछ इस अंदाज में कहूंगी कि बिपाशा को थप्पड़ और प्यार दोनों से डर लगता है। वैसे बिपाशा को थप्पड़ मारने की हिम्मत किसी में नहीं होगी। बहरहाल, मैं प्यार के नाम से ही डर जाती हूं। करण सिंह ग्रोवर मेरे को-स्टार हैं और उनके साथ मेरा कोई निजी रिश्ता या प्यार नहीं है।
आखिर प्यार के नाम से आपको डर क्यों लगता है?
देखिए, प्यार कोई मसाला नहीं। कभी मीठा, कभी खट्ठा और कभी कड़वा कि हर तरह के स्वाद को आप हजम करते जाएं। मैं जिस तरह के प्यार के एक्सपीरियंस से गुजरी हूं, उससे तो मैंने अब तौबा कर ली है। मैं क्या कहना चाहती हूं, आप समझ गई होंगी।
नीचे की स्लाइड्स में पढ़िए, पूरी खबर-

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Share it
Top