Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bigg Boss OTT: गंदी ब्रा- पैंटी को लेकर झगड़ी दिव्या और नेहा, एक- दूसरे को बताया घिनौना

इस समय जिस एक शो की चारो तरफ चर्चा हो रही है वह 'बिग बॉस ओटीटी' है। शो के कंटेस्टेंट आए दिन नए नए मुद्दों पर लड़ते हुए दिखाई देते हैं। लेकिन शो में इस बार एक अजीब ही मुद्दे पर बहस होनें लगी। 'बिग बॉस' के घर में इस बार एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल और सिंगर नेहा भसीन के बीच गंदी ब्रा- पैंटी को लेकर के झगड़ा हुआ है।

Bigg Boss OTT: गंदी ब्रा- पैंटी को लेकर झगड़ी दिव्या और नेहा, एक- दूसरे को बताया घिनौना
X

इस समय जिस एक शो की चारो तरफ चर्चा हो रही है वह 'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) है। शो के कंटेस्टेंट आए दिन नए नए मुद्दों पर लड़ते हुए दिखाई देते हैं। लेकिन शो में इस बार एक अजीब ही मुद्दे पर बहस होनें लगी। बिग बॉस के घर में इस बार एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) और सिंगर नेहा भसीन (Neha Bhasin) के बीच गंदी ब्रा- पैंटी को लेकर के झगड़ा हुआ है। इस बहस में दोनों ने एक- दूसरे को घिनौना तक बता दिया।

मंगलवार को टेलीकास्ट हुए 'बिग बॉस ओटीटी' के एपिसोड में दिखाया गया कि जब दिव्या बाथरूम में होती है तब वह वहां पर गंदी ब्रा- पैंटी को पड़ा हुआ देखती है। जिसे देखकर एक्ट्रेस, शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और मुस्कान जट्टान (Muskaan Jattan) से इन अंडरगारमेंट्स के बारें में पूछती है कि क्या ये ब्रा- पैंटी उनके है? इसके बाद दिव्या घर के बचे हुए सदस्यों से पूछती है कि बाथरूम में जो गंदे अंडरगारमेंट्स पड़े हुए हैं वो किसके हैं। इस पर जवाब देते हुए नेहा कहती है कि बाथरूम में गंदे पड़े हुए अंडरगारमेंट्स उनके हैं और इसके लिए वह माफी भी मांगती है। नेहा आगे कहती हैं कि वह इसे साफ करना भूल गईं थी। इसके बाद दिव्या उन्हें घिनौना बोलती हैं जिसे सुनकर नेहा को गुस्सा आ जाता है।

नेहा गुस्से में भड़कते हुए कहती हैं, "मुझे हर चीज में आपकी एक्स्ट्रा राय की आवश्यकता नहीं है। घर में तुम्हारा रहना ही घिनौना है। बहुत ज्यादा हो रहा है। मैंने इसे यहां धोने के लिए रखा है। आप एक घिनौनी महिला है और आप जो कुछ भी कहती हैं वो सब घिनौना है। मैंने अभी शेयर किया कि मै माफी मांगती हूं, आप इसे मुद्दा क्यों बना रही हैं? यह सिर्फ एक छोटी सी बात है और कोई बड़ी बात नहीं है।" यह झगड़ा यहीं नहीं रुकता है आगे दिव्या हंसते हुए कहती हैं, "मैं जो कुछ भी कहती हूं वह घिनौना है। आप मुझे घिनौना कह सकते हैं।" नेहा आगे कहती हैं, 'मैं मेडिकल रूम में थी और अभी वापस आई। यह सिर्फ एक अंडरवियर है।" दिव्या उसे बताती है कि उसे हर बार भौंकना है। आपको बता दें कि जल्द ही टीवी पर 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) शुरु होनें वाला है। कलर्स टीवी पर आनें वाले रिएलिटी शो के इस सीज़न में 'बिग बॉस ओटीटी' के कंटेस्टेंट भी शामिल होंगे। जहां 'बिग बॉस ओटीटी' को करण जौहर (Karan Johar) होस्ट करते हुए नज़र आ रहे हैं वहीं टीवी पर आनें वाले 'बिग बॉस' के सीज़न 15 को सलमान खान (Salman Khan) होस्ट करेंगे।

Next Story