logo
Breaking

गौतम-आर्या-प्रीतम और सोनाली हुए नोमिनेट, जानिए- क्या हुआ बिग बॉस के घर में

आर्या ने मिनीषा को दिया रोमांस का ऑफर।

गौतम-आर्या-प्रीतम और सोनाली हुए नोमिनेट, जानिए- क्या हुआ बिग बॉस के घर में

मुंबई. बिग बॉस के प्रतिभागी अपने विद्रोही आचरण से बाहर नहीं निकल पा रहे है। एपिसोड की शुरुआत ही सभी पूर्व प्रतिभागियों एंडी और काम्या की बातों पर आपस में झगड़ा करने से हुई। लेकिन अवज्ञा की ये हरकतें बिग बॉस से छुपी नहीं और इसी वजह से सजा के तौर पर घर के राशन को सिर्फ चावल और दाल तक सीमित कर दिया गया। पुनीत, उपेन, सुशांत, मिनिषा और डिआंड्रा को अभी सिर्फ चेतावनी दी गई है, आगे उनकी करनी पूरे घर को भुगतनी पड़ सकती है।

सुबह सभी प्रतिभागी इस चिंता में दिखे की क्या खाएं क्योंकि अपनी अनुचित भोजन योजना के कारण उन्होंने राशन को समय से पहले ही खत्म कर दिया है, कुछ ने अपनी भूख मिटाने के लिए उबले हुए आलू खाए और लंच के लिए भिंडी और दाल बनाएं।

बिग बॉस ने कहा की इस हफ्ते के लिए पर्याप्त मात्रा में राशन भेजा जा रहा है लेकिन अगर पिछले हफ्ते की तरह अनुचित योजना अपनाई गई तो सभी राशन से मरहूम हो जाएंगे। लंच के बाद पुनीत, डिआंड्रा, मिनिषा, सुशांत और उपेन ने बिग बॉस से घर के नियम तोड़ने के लिए माफी मांगी। आर्या ने गौतम से तमीज से बात की, गौतम को इस बात का अहसास हुआ की आर्या सच्चा नही है लेकिन फिर भी उसे कुछ गलत शब्द नही बोले।

मिनिषा दीपशिखा से आर्या के ऑफर पर बात करते हुए नजर आई। आर्या ने मिनिषा से कैमरों के सामने उसके साथ रोमांस करने के लिए कहा है। ये प्लान फाइनल में पहुंचने के लिए किया जा रहा है। आर्या की डील के जवाब में मिनिषा ने अपनी रुचियों के बारे में बताया और ये भी की कैसे वो उनकी लव लाइफ में बाधा बन सकते है। इसलिए वो इस गेम प्लान का हिस्सा नहीं बन सकती।

नीचे की स्लाइड्स में पढ़िए, बिग बॉस की बातें -

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि और हमें फॉलो करें ट्विटर पर-
Share it
Top