logo
Breaking

टूट गई जसलीन-अनूप की प्रेम कहानी, सौरभ ने बंद कमरे में जसलीन से कहा कुछ ऐसा- शर्माते हुए निकली बाहर

बिग बॉस 12 का अब तीसरा हफ्ता शुरु हो गया है। इसी दौरान घर में घमासान मचा हुआ है। बिग बॉस जोड़ियो को टॉस्क दे रहा है। जिसमें कई फेल हुए तो कईयों की किस्मत खुली।

टूट गई जसलीन-अनूप की प्रेम कहानी, सौरभ ने बंद कमरे में जसलीन से कहा कुछ ऐसा- शर्माते हुए निकली बाहर

बिग बॉस 12 का अब तीसरा हफ्ता शुरु हो गया है। इसी दौरान घर में घमासान मचा हुआ है। बिग बॉस जोड़ियो को टॉस्क दे रहा है। जिसमें कई फेल हुए तो कईयों की किस्मत खुली। अनूप और जसलीन के रिश्ते का भी अंत हो गया।

इसी दौरान एक वीडियो सामने आई है जिसमें कंटेस्टेंट शिवाशीष, सौरभ और जसलीन आपस में बाते करते नज़र आ रहे हैं। तीनों आपस में दूसरों को कैसे हराना है इस मुद्दे पर बात करते नज़र आ रहे हैं।

लेकिन इसी बीच सौरभ जसलीन से कुछ ऐसा कहते हैं जिसके कारण जसलीन शर्माते हुए सौरभ को मारने को बात करती है। सौरभ जसलीन को कहते हैं कि दंगल में फेल हुई महिला कैसे जीतती है। जिसके बाद जसलीन दोनों को मारने की बात करती है।

बता दें कि पिछले दिनों ही अनूप और जसलीन के रिश्ते का अंत हुआ है। इसी बात की सूचना अनूप जलोटा ने घरवालों के सामने की। दरअसल, एक टॉस्क के लिए कॉमनर ने अनूप जलोटा को कैद कर लिया था और उनके बदले जसलीन के बाल, आदि सामान मांगा था।

लेकिन इस टास्क को पूरा करने में जसलीन नाकाम रही। जिसके बाद खफा अनूप जलोटा ने जसलीन से अपना रिलेशन को खत्म कर लिया। बता दें कि दोनों 3 साल से रिलेशन में थे। दोनों ने बिग बॉस 13 की ग्रैंड ओपनिंग में ही अपने रिश्ते का खुलासा किया था।

Share it
Top