Top

Bigg Boss 11: शिल्पा ने पार की सारी हदें, विकास जेल तोड़कर भागा ‍

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 3 2017 5:48PM IST
Bigg Boss 11: शिल्पा ने पार की सारी हदें, विकास जेल तोड़कर भागा ‍

बिग बॉस के घर में हर साल की तरह इस साल भी रोज नए नए ड्रामे देखने को मिलते हैं लेकिन घर में विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे की लडाई लगातार बढ़ती ही जा रही है.

बिग बॉस सीजन ग्यारह के बत्तीस वे एपिसोड में बिग बॉस द्वारा लग्जरी टास्क के लिए दे गए कार्य के दौरान विकास गुप्ता और शिल्पा शिंडे के बीच जबरदस्त लड़ाई हुई.

ये लड़ाई तब और बढ़ गई जब बिग बॉस ने घर में से किसी दो सदस्यों को जेल में जाने के लिए घर के अन्य सदस्यों से कहा. लेकिन घर के अन्य सदस्यों ने विकास गुप्ता महजबीन और अर्शी खान को जेल में डालने पर सहमति बनाई.

घर के सदस्यों की सहमति के बाद विकास गुप्ता महजबीन और अर्शी खान को जेल में डाल दिया गया. वहीं दूसरी तरफ शिल्पा शिंदे ने विकास गुप्ता को परेशान करने के लिए जेल के अंदर कचरा और पानी फेंकना शुरू किया जिसके बाद विकास गुप्ता जेल तोड़कर बाहर निकल आया.

बता दें कि शिल्पा शिंदे के बार बार परेशान करने के बाद विकास गुप्ता ने बिग बॉस से शिकायत की जिसके बाद जिसके बाद बिग बॉस ने शिल्पा शिंदे को कांफ्रेंस रूम में बुलाकर समझाया कि विकास गुप्ता को परेशान न करें.

लेकिन शिल्पा शिंदे ने घर का नियम तोड़ते हुए विकास गुप्ता को इतना परेशान किया कि विकास गुप्ता रोने लगे और घर से भाग जाने तक की धमकी दे डाली.

गौरतलब है कि विकास गुप्ता और शिल्पा शिंडे की जब से घर में एंट्री हुई है तब से दोनों के बीच तीखी तकरार लगातार जारी है.

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
bigg boss 11 vikas gupta broken jail for shilpa shinde

-Tags:#bigg boss#bigg boss 11#vikas gupta#shilpa shinde

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo