logo
Breaking

बिग बॉस 11: हितेन से 20 बच्चे पैदा करना चाहती है ये एक्ट्रेस, बोली- दूंगी पत्नी का प्यार

इस एक्ट्रेस ने कहा, मुझे प्यार करने के लिए जगह की जरूरत नहीं है, मैं तो कहीं भी शुरू हो जाती हूं।

बिग बॉस 11: हितेन से 20 बच्चे पैदा करना चाहती है ये एक्ट्रेस, बोली- दूंगी पत्नी का प्यार

बिग बॉस सीजन 11 के घर में हर साल की तरह इस साल भी काफी उठा पटक मच रही है। विकास गुप्ता के घर से भाग जाने की ख़बरों के बाद से ही घर का माहौल काफी गर्म है।

एक तरफ जहां बिग-बॉस 11 के 10वें एपिसोड में पुनीश और बंदगी का प्यार परवान चढ़ रहा है, वहीं दूसरी तरफ अर्शी और सपना के बीच कहा सुनी हो जाती है।

अर्शी सपना को नाचने वाली कहती है जिसके बाद सपना काफी तिलमिला गईं। अर्शी से बदला लेने के लिए सपना पूरे दिन भर उसके आगे पीछे बेलन-करची लेकर घूमती रहती है।

फिर बिग बॉस के आदेश के बाद हितेन हितेन तेजवानी को राजा बनाया जाता है। और साथ में एक टास्क भी दिया जाता है कि जो राजा को रिझायेगा उसे राजा अपने हिसाब से ईंटें देगा, जिसके बाद वह अपनी एक दिवार बना सकेंगे।

राजा हितेन को रिझाने के लिए जितने के लिए हिना खान, शिल्पा सिंदे और अर्शी खान खूब मेहनत करती हैं। लेकिन इन सबके बीच अर्शी खान राजा हितेन से कहती है कि राजा जी आपको कितने बच्चे चाहिए, राजा हितेन कहते हैं कि 10-12 बच्चे तो होने ही चाहिए।

अर्शी खान कहती है कि आप इतने बच्चों का क्या करेंगे, राजा हितेन कहते हैं कि मुझे अपनी सल्तनत को आगे बढ़ाना है, फिर क्या था अर्शी खान ने कहा दिया है हितेन मैं आपको 20 बच्चे पैदा कर के दूंगी साथ में पति का पूरा प्यार भी दूंगी। राजा हितेन खुश हो जाते हैं और अर्शी को रानी बना देते हैं।

Share it
Top