logo
Breaking

Bigg Boss 11: अर्शी खान के मैनेजर ने खोले उनकी लाइफ के चौंकाने वाले राज

अर्शी खान के कई कई बॉयफ्रेंड हो सकते हैं ऐसा किसी भी लड़की के मामले में संभव हो सकता है।

Bigg Boss 11: अर्शी खान के मैनेजर ने खोले उनकी लाइफ के चौंकाने वाले राज

बिग बॉस 11 में अर्शी खान दर्शकों और मीडिया में हॉट टॉपिक बनी हुई हैं। अर्शी खान पर कई तरह के आरोप लग रहे हैं। वह मजाक भी करती हैं तो उसे सच मान लिया जाता है।

अर्शी खान पर लगे आरोपों का जवाब उनके मैनेजर और पब्लिसिस्ट फ्लिन रेमेडियोज ने दिया। उनके मैनेजर और पब्लिसिस्ट फ्लिन रेमेडियोज हर बात को साफ करने की कोशिश की है।

यह भी पढ़ें- खुशखबरी: जानिए किन-किन को मिलेगा 7वें वेतन आयोग का लाभ, पढ़ें कैबिनेट के 6 फैसले

जिसमें उनके दादाजी की 18 शादियों वाली बात भी शामिल है। उनके मैनेजर ने कहा है कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि मीडिया अर्शी खान के बारे में बिना किसी पुष्टि के कुछ भी छापे जा रहा है।

फ्लिन ने अर्शी खान की शादी के बारे में किया खुलासा

फ्लिन ने अर्शी खान की तरफ से सफाई देते हुए कहा कि उनकी शादी कभी नहीं हुई है। उनके कई बॉयफ्रेंड हो सकते हैं ऐसा किसी भी लड़की के मामले में संभव हो सकता है।

उन्होंने आगे कहा कि जहां तक बुकी हज्बैंड की बात है तो उनका कोई पति नहीं है। बता कि अर्शी खान ने 2015 में पाक के एक बुकी के खिलाफ धमकाने का केस दर्ज कराया था लेकिन वह उसका पति नहीं है।

दादा की 18 शादियां

बिग बॉस 11 में अर्शी खान द्वारा अपने दादा के बारे में 18 शादियों की बात कहने को फ्लिन उसे मजाक बताया है। उन्होंने कहा कि अर्शी ने मजाक किया था। यह तो घर में किया गया सिर्फ एक जोक था। न जाने क्यों मीडिया ने इतनी गंभीरता से ले लिया। जबकि वे तो घर के बाकी सदस्यों की तरह मजाक ही कर रही थीं।

अर्शी की उम्र

अगर अर्शी की उम्र बात की जाए तो जहां तक उनके लीग एफिडेविट की है तो उनकी उम्र 29 या 30 साल होनी चाहिए। जब वह बिग बॉस के घर से आएंगी तो उनकी उम्र के बारे में भी सब साफ हो जाएगा।

अर्शी इतनी की है पढ़ाई

फ्लिन अर्शी की पढ़ाई को लेकर कहते है कि जहां तक में अर्शी को जानता हूं उन्होंने फिजियोथैरेपी में कोर्स कर रखा है और वे एक ट्रेंड फिजियोथेरेपिस्ट हैं। वे कॉरेस्पोंडेंस के जरिये लॉ का कोर्स भी कर रही है

गहना के आरोप पर सफाई

गहना द्वारा किए गए दावे की सफाई देते हुए फ्लिन कहते हैं, मैंने पहले ही गहना पर एक करोड़ का मुकदमा कर दिया है। उन्होंने कहा कि अर्शी पर लगाए गए झूठे आरोप को लेकर मामला कोर्ट में है। इस संबंध में गहना को नोटिस भेज दिया गाया है।

Share it
Top