logo
Breaking

BIG BOSS 9: हाथ में त्रिशूल थामे राधे मां के अलावा, घर में कौन-कौन होंगे सेलिब्रिटी?

बिग बॉस की खबरों के आते ही ये गॉसिप भी भी शुरु हो गए हैं कि इस बार बिग बॉस के घर में कौन-कौन सेलिब्रिटी होंगे?

BIG BOSS 9: हाथ में त्रिशूल थामे राधे मां के अलावा, घर में कौन-कौन होंगे सेलिब्रिटी?
मुंबई. इंडिया के मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस-9' शुरु होने वाला है। बिग बॉस की खबरों के आते ही ये गॉसिप भी भी शुरु हो गए हैं कि इस बार बिग बॉस के घर में कौन-कौन सेलिब्रिटी होंगे? विवादों से घिरी सुखविंदर कौर उर्फ राधे मां नजर आ सकती हैं।
राधे मां
जी हां, बिग बॉस के घर इस दफे बंद होने वाले कंटेस्टेंट्स की संभावित लिस्ट सामने आई है। लेकिन लगता है कि अपनी कानूनी दिक्कतों और सुनवाई के चलते राधे मां बिग बॉस के घर में नहीं जा पाएंगी। लेकिन अगर हाथ में त्रिशूल थामे और लाल रंग में सजी हुई राधे मां बिग बॉस में जाती हैं तो बिग बॉस का रोमांच सायद दोगुना हो जाएगा।
श्वेता बासु
'बिग बॉस सीजन-9' में सेक्स रैकेट से जुड़े विवादों से साफ-सुथरे तरीके से निकलने वाली एक्ट्रेस श्वेता बासु प्रसाद के नाम की चर्चा भी जोरों पर है।
सना सईद
पिछली बार नच बलिए-7 में अपने ब्वॉयफ्रेंड दीपक के साथ दिखीं सना सईद भी इस साल बिग बॉस के घर में जगह बना सकती हैं। सना ने फिल्म 'कुछ कुछ होता है' में शाहरुख खान की बेटी का किरदार किया था. शाहरुख की बेटी के रोल में उन्हें खासी शोहरत मिली थी।

रश्मि देसाई
नच बलिए-7 में दिखीं अभिनेत्री रश्मि देसाई हाल ही में अपने पति और अभिनेता नंदीश संधू के साथ अपनी शादी में आ रही दिक्कतों के लिए भी सुर्खियों में थीं। लेकिन अब इन दोनों के बीच सब कुछ 'ऑल इज वेल' है। खबर है कि रश्मि को बिग बॉस सीजन-9 के लिए अप्रोच किया गया है। बिग बॉस में कपल को साथ लाने का चलन रहा है तो हो सकता है कि नंदीश भी रश्मि के साथ बिग बॉस के घर में दिखें।
बाबा राम रहीम
फिल्म MSG मैसेंजर ऑफ गॉड' से डेब्यू करने वाले गुरमीत राम रहीम जी भी बिग बॉस के नए सदस्य बन सकते हैं। खबरों के मुताबिक राम रहीम को शो को लिए अप्रोच किया गया है। हालांकि अभी तक इन खबरों की पुष्टि नहीं हुई है। लेकिन अगर डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख राम रहीम बिग बॉस में आने के लिए राजी हो जाते हैं तो ये कोई चौंकाने वाली बात नहीं होगी।
आशा नेगी
सीरियल 'पवित्र रिश्ता' में पूर्वी का किरदार और अभी इंडियल आइडल जूनियर को होस्ट कर रहीं अभिनेत्री आशा नेगी भी बिग बॉस-9 में जगह बना सकती हैं। हालांकि अभी रश्मि खुद इस बात से इनकार कर रही हैं। लेकिन रश्मि के फैंस तो उन्हें बिग बॉस के घर में जरूर देखना चाहेंगे।
नीचे की स्लाइड्स में पढें, पूरी खबर -
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Share it
Top