Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सनी लियोनी को ''न्यू इयर'' पर पुलिस ने नहीं दी शो की अनुमति, ये है वजह

सनी लियोन ने कहा कि अगर पुलिस उनकी सुरक्षा को सुनिश्चित करने में सक्षम नहीं है तो वह प्रस्तुति नहीं देगी।

सनी लियोनी को न्यू इयर पर पुलिस ने नहीं दी शो की अनुमति, ये है वजह
X

बेंगलुरु पुलिस ने मंगलवार को औपचारिक रूप से नववर्ष के अवसर पर आयोजित होने वाले सनी लियोन के कार्यक्रम को अनुमति देने से मना कर दिया। इस कार्यक्रम का आयोजन 31 दिसंबर की रात होना था।

शहर की पुलिस का कहना है कि नए साल के समारोहों के दौरान व्यस्त होने के कारण वे इस कार्यक्रम पर विशेष ध्यान देने की स्थिति में नहीं है।

पुलिस का यह निर्णय उस समय आया जब कार्यक्रम के लिए मंजूरी मांग को लेकर आयोजकों द्वारा दायर याचिका पर हाल ही में कर्नाटक उच्च न्यायालय ने पुलिस को 25 दिसंबर तक उपयुक्त आदेश जारी करने का निर्देश दिया था।

बेंगलुरु (पूर्वोत्तर) के पुलिस उपायुक्त एस गिरीश ने बताया, चूंकि पुलिस को उस दौरान महात्मा गांधी और ब्रिगेड मार्गों समेत पूरे शहर में, जहां काफी संख्या में लोग नववर्ष मनाने के लिए एकत्र होते हैं।

इसे भी पढ़ें- ऋषि कपूर ने क्रिसमस पर ट्वीट किया ये विवादित फोटो, लोगों ने दी खूब गालियां

कानून-व्यवस्था बनाये रखने के लिए समुचित इंतजाम करना है, इसलिए 31 दिसंबर की रात को मान्यता टेक पार्क में होने वाले सनी के कार्यक्रम पर विशेष ध्यान नहीं दिया जा सकता है।

कुछ कन्नड़ संगठनों ने इस आयोजन का विरोध किया था। उनका कहना था कि यह आयोजन शहर की संस्कृति पर एक ‘हमला' होगा। इसके बाद सरकार ने 15 दिसंबर को इस आयोजन को नामंजूर कर दिया था।

इस कार्यक्रम का आयोजन करने वाली फर्म ‘द टाइम क्रिएशन्स' के मालिक एच एस भव्य ने इसके खिलाफ उच्च न्यायालय में याचिका दायर की थी।

इस आयोजन के लिए पुलिस की अनुमति नहीं मिलने के बाद सनी लियोन ने कहा कि अगर पुलिस उनकी और समारोह में आने वाले लोगों की सुरक्षा को सुनिश्चित करने में सक्षम नहीं है तो ऐसी स्थिति में वह अपनी प्रस्तुति नहीं देगी।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story