Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

आयाशा टाकिया को फोन पर मिल रही हैं धमकियां, पति ने पीएम मोदी से लगाई मदद की गुहार

फिल्म ''वांटेड'' में सलमान के साथ काम करने वाली आयाशा टाकिया इन दिनों बॉलीवुड से दूर हैं। लगता है कि उन्होंने अब बॉलीवुड से संन्यास ले लिया है। आयशा हमेशा अपनी बेहतरीन फोटोज को लेकर सुर्खियों में रहती हैं।

आयाशा टाकिया को फोन पर मिल रही हैं धमकियां, पति ने पीएम मोदी से लगाई मदद की गुहार

फिल्म 'वांटेड' में सलमान के साथ काम करने वाली आयाशा टाकिया इन दिनों बॉलीवुड से दूर हैं। लगता है कि उन्होंने अब बॉलीवुड से संन्यास ले लिया है। आयशा हमेशा अपनी बेहतरीन फोटोज को लेकर सुर्खियों में रहती हैं।

इसे भी पढ़ेः 150 से ज्यादा फिल्मों में काम करने वाले अक्षय कुमार की लाइफ से जुड़ी कुछ खास बातें

लेकिन इस बार उनके सुर्खियों में रहने का कारण उनको धमकी भरे फोन आना है। दरअसल, आयशा को काफी समय से धमकी भरे फोन आ रहे हैं। इसके बाद अब आयशा ने मुंबई पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज कराई है।

आयशा ने इसके बारे में बताते हुए कहा कि जब वो फोन नहीं उठाती हैं तो वो घर के बाकी लोगों को फोन करने लगता है। इसके बाद आयाशा ने मुंबई पुलिस को इस बारे में बताते हुए शिकायत दर्ज कराई है। साथ ही फरहान ने पीएम मोदी से मदद की गुहार लगाई है।

आपको बता दें कि आयशा टाकिया ने 2009 में समाजवादी पार्टी के नेता अबू आजमी के बेटे फरहान आजमी से शादी की थी। फरहान का कहना है कि धमकी देने वाले शख्स के पास आयशा का पर्सनल नंबर है।

Next Story
Top