Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर मांगी Z प्लस सुरक्षा

महानायक अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने Z प्लस सुरक्षा की मांग की है जिसके बाद हर तरफ इसी ट्वीट की चर्चा हो रही है कि आखिर अमिताभ बच्चन को किससे खतरा है जो उन्हें सबसे बड़ी सुरक्षा Z प्लस सुरक्षा की जरुरत पड़ गयी।

अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर मांगी Z प्लस सुरक्षा

देश में इन दिनों चुनावों का माहौल है हर तरफ बस चुनावों से जुडी बातों की ही चर्चा है लेकिन इसी बीच अमिताभ बच्चन के एक ट्वीट ने सबको चौका दिया है जिसमें उन्होंने Z प्लस सुरक्षा की मांग की है। अमिताभ बच्चन ने एक मजाकिया ट्वीट किया है जिसमें उन्हों ने कहा कि 'एक बन्दा इलेक्शन में किस्मत आजमा रहा था, उसे सिर्फ तीन वोट मिले, उसने सरकार से Z+ सुरक्षा की मांग की, जिले के DM ने कहा 'आप को सिर्फ 3 वोट मिले है आप को Z+ कैसे दे सकते है, आदमी बोला- जिस शहर में इतने लोग मेरे खिलाफ हो तो मुझे सुरक्षा मिलनी ही चाहिए।



अमिताभ बच्चन का ये ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। इस ट्वीट को उनके फैन्स बेहद पसंद कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। आपको बता दे कि अमिताभ भी राजनीति में अपनी किस्मत आजमा चुके हैं उन्होंने इलाहाबाद से चुनाव लड़ा था और जीत हासिल की थी। लेकिन अमिताभ ने राजनीति को जल्द अलविदा कह दिया और फिल्मों में ही अपना फोकस रखा।

Next Story
Share it
Top